जबलपुर

जबलपुर की इस कॉलोनी को सरकार ने बताया अवैध, तोड़ दिए निर्माण- देखें वीडियो

जबलपुर की इस कॉलोनी को सरकार ने बताया अवैध, तोड़ दिए निर्माण- देखें वीडियो

जबलपुरMar 26, 2021 / 12:44 pm

Lalit kostha

action against illegal colony

जबलपुर। चरगंवा मार्ग पर घुंसौर में मास्टर प्लान को ताक पर रखकर बगैर लायसेंस के बनाई जा रही कॉलोनी का प्रवेश द्वार गुरुवार को जमींदोज कर दिया गया। जिला प्रशासन की टीम ने भूस्वामी कुमार लाल पटेल की जमीन पर डेवलपर समीर खान की ओर से बनवाए गेट को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया। एक हेक्टेयर से ज्यादा जमीन पर समीर खान अवैध निर्माण करा रहा था। कॉलोनी की सडक़ व अन्य निर्माण कार्यों को भी ध्वस्त किया गया। एसडीएम जबलपुर नम: शिवाय अरजरिया की टीम ने अवैध निर्माण को तोडऩे की कार्रवाई की।

बिना लायसेंस लिए बना रहा था कॉलोनी, प्रवेश द्वार पर चला बुलडोजर
चरगंवा मार्ग पर घुंसौर और ऐंठाखेड़ा में प्रशासन की कार्रवाई

 

ऐंठाखेड़ा में बाउंड्री तोड़ी
ऐंठाखेड़ा में भी पहाड़ी काटकर कबीर फार्म के नाम से अवैध कॉलोनी बनाई जा रही थी। जिला प्रशासन की टीम ने मौके पर बने कॉलोनी के कार्यालय, सीमेंट पोल लगाकर बनाई गई बाउंड्री को ध्वस्त कर दिया। एसडीएम अरजरिया ने बताया की कबीर फ ार्म में करीब ढाई एकड़ जमीन पर प्लाटिंग की गई थी। अवैध निर्माण हटाकर जमीन को समतल किया गया।

क्रिस्टल वैली को किया ध्वस्त
तीसरी कार्रवाई भी ऐंठाखेड़ा में हुई। क्रिस्टल वैली के नाम से अमित चक्रवर्ती अवैध कॉलोनी का निर्माण कर रहा था। पड़ताल में पता लगा की बिल्डर ने निर्माण के लिए लायसेंस भी नहीं लिया था। मनमाने तरीके से प्लाटिंग कर वह 17 लोगों को प्लॉट भी बेच चुका था। अवैध कॉलोनी के प्रवेश द्वार को तोड़ दिया। अवैध तरीके से बनाई गई सडक़ भी खोद दी गई। कार्रवाई में तहसीलदार स्वाति सूर्या व नगर निगम का अमला भी शामिल था।

Home / Jabalpur / जबलपुर की इस कॉलोनी को सरकार ने बताया अवैध, तोड़ दिए निर्माण- देखें वीडियो

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.