पूर्व विधायक के बेटे ने बीटेक छात्र का सिर फोड़ा

|

Published: 24 Jul 2020, 11:18 AM IST

-सीएसपी-टीआई पीडि़त परिवार को बंद कमरे में घंटो बिठाए रखा, नहीं दर्ज की एफआईआर
-थाने में खड़ी कराई जब्त कार, पीडि़त परिजनों को किसी से नहीं मिलने दिया गया

B.Tech student,beheads,Jabalpur news,seized car,beheads two women,jabalpur news in hindi jabalpur latest news,former MLA's Son,against former MLA's Son,police traveling in the seized car,

जबलपुर। प्रदेश के सीएम एक तरफ गुंडे-बदमाशों को क्रश करने का निर्देश दे रहे है। दूसरी ओर खाकी की ऐसे आरोपियों पर कार्रवाई करने में हाथ कांप रहे हैं। बेलखेड़ा में पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह की बेटे गोलू सिंह की गुंडई के बाद गुरुवार को सांसद बंगले के सामने पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह के लाडले बेटे समर सिंह ने दो साथियों के साथ मिलकर बीटेक छात्र का सिर फोड़ दिया। पीडि़त छात्र मां-पिता के साथ थाने पहुंचा तो पुलिस एफआईआर की बजाय परिवार को घंटों थाने में बिठाए रखी। इस दौरान पीडि़त परिवार से किसी को नहीं मिलने दिया गया।
पुलिस के अनुसार हितकारिणी कॉलेज के पास सैनिक सोसायटी निवासी सत्यम पांडे बीटेक छात्र है। निजी इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई कर रहे सत्यम का मोबाइल पर पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह बब्बू के बेटे समर सिंह के साथ कुछ कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि शाम पांच बजे के लगभग समर सिंह बिना नम्बर की कार में दशमेश द्वार निवासी सुमित भगवानी और जतिन के साथ पहुंचा। सांसद आवास के सामने तीनों ने सत्यम के साथ मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो समर और जतिन कार छोड़ पैदल भाग निकले। जबकि भीड़ ने सुमित भगवानी को दबोच लिया। विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को थाने ले गई। कार भी थाने लाया गया।

IMAGE CREDIT: patrika

थाने पहुंचे सीएसपी ओमती-
पुलिस सूत्रों की मानें तो मामला पूर्व विधायक के बेटे से जुड़े होने की खबर मिलते ही हडक़म्प मच गया। पूर्व विधायक का फोन भी अधिकारियों तक घनघना गया। इसके बाद सीएसपी ओमती आरडी भारद्वाज थाने पहुंचे। सीएसपी और टीआई पीडि़त परिवार को तीन घंटे तक बंद कमरे में बिठाकर बातचीत करते रहे। रात 11 बजे तक पीडि़त परिवार की शिकायत नहीं हुई थी। इस दौरान वहां पहुंची मीडिया कर्मियों को भी पीडि़त परिवार से बात करने से रोक दिया गया।
गोलू के बाद ये दूसरा मामला-
बेलखेड़ा के कूड़ाकला गांव में पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह का बेटा गोलू सिंह फायरिंग व बलवा में अभी गिरफ्तार नहीं हुआ कि ये दूसरा मामला सामने आया। अब पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह के बेटे ने सरेआम गुंडई करते हुए मारपीट की।
वर्जन-
कुछ युवकों के बीच मामूली बात पर मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों में समझौते को लेकर बातचीत चल रही है। शिकायत के आधार पर कार्रवाई होगी।
शफीक खान, टीआई
वर्जन-
दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों के एक-एक लोगों को चोट आयी है। उनका मेडिकल कराया गया है। दोनों पक्षों की शिकायत पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी