फर्जी पत्रकार ने मकान पर कर लिया कब्जा, नौ पत्रकार गिरफ्तार

फर्जी पत्रकार ने मकान पर कर लिया कब्जा, नौ पत्रकार गिरफ्तार
 

<p>Fake journalist</p>

जबलपुर। कभी फर्जी पत्रकार, कभी क्राइम ब्रांच का अधिकारी और जवान बनने के आरोपियों के एक के बाद एक करतूतें सामने आ रही हैं। मंगलवार को गढ़ा पुलिस ने एक फर्जी पत्रकार पर एक और मामला दर्ज किया। इसके बाद फर्जी पत्रकारों पर दर्ज मामलों की संख्या छह हो गई है। गढ़ा पुलिस के अनुसार फर्जी पत्रकार ने एक मकान पर कब्जा कर रखा था और वृद्धा से पांच लाख रुपए की मांग कर रहा था। मांग पूरी न होने पर फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी थी। गढ़ा पुलिस ने बताया कि नारायण नगर सिया बाई पाठक (62) का घर है। वहां फर्जी पत्रकार शैलेंद्र गौतम, उसकी मां और बहन दो साल से रह रहे हैं। वह न तो सिया बाई को किराया देता था और न मकान खाली कर रहा था।

मांग रहा था पांच लाख
वृद्धा और उसके बेटे को झूठे मामले में फंसाने की दी धमकी

गढ़ा पुलिस ने एक फर्जी पत्रकार पर एक और मामला दर्ज किया। इसके बाद फर्जी पत्रकारों पर दर्ज मामलों की संख्या छह हो गई है।

सिया बाई ने एसडीएम कार्यालय में आवेदन दिया। इस पर सुनवाई करते हुए एसडीएम ने पांच नवम्बर 2020 को मकान खाली करने का आदेश दिया। इसके बावजूद गौतम परिवार ने मकान खाली नहीं किया। 23 जुलाई की दोपहर शैलेंद्र ने सिया बाई से पांच लाख रुपए मांगे और अभद्रता कर उसे व उसके बेटे सुशील को फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी। मामले की शिकायत सिया बाई ने पुलिस अधिकारियों से की थी। पुलिस ने मामले में एफआईआर की। पुलिस जांच कर रही है।

शैलेंद्र फरार, नौ गिरफ्तार
मदन महल पुलिस ने महिला को ब्लैकमेल कर उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने और होटल में घुसकर खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताने वाले नौ फर्जी पत्रकारों कटंगी रोड माढ़ोताल स्थित शंकर नगर निवासी संतोष जैन, कृष्णा नगर माढ़ोताल निवासी पंकज गुप्ता, पटेल नगर महाराजपुर निवासी विवेक मिश्रा, नंदन विहार दमोहनाका निवासी जेपी सिंह, विजय नगर लमती निवासी अंकित श्रीवास्तव, रांझी बिलपुरा निवासी बादल पटेल, लालमाटी घमापुर निवासी दिलीप थोरात उर्फ बबला, शहपुरा ग्राम लूटी निवासी प्रेम सिंह लोधी और धनवंतरी नगर जसूजा सिटी निवासी कोमल पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। शैलेंद्र समेत अर्पित ठाकुर और रवि बेन अब भी फरार है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.