हिरन नदी में जिस युवक के डूबने पर हुई मझौली में हत्या, उसे मगरमच्छ का हवाला देकर कटंगी पुलिस ने तलाश करने से खड़े किए हाथ

फॉलोअप-प्रकरण में आरोपी बने कई नामों के वारदात में शामिल न होने का दावा करते हुए एसपी को अधिवक्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

<p>Crocodile in the river</p>

जबलपुर। कटंगी के गनियारी स्थित हिरन नदी में अवैध रेत खनन के दौरान नाव से गिरे इंद्राना निवासी शिवम राजपूत (20) की तलाश करने में पुलिस ने हाथ खड़े कर दिए। हवाला दिया कि गनियारी में पांच-छह विशाल मगरमच्छ हैं, ऐसे में वहां रेस्क्यू अभियान चलाना सम्भव नहीं है। टीआई कटंगी राकेश तिवारी ने मामले में फॉरेस्ट विभाग को पत्र लिखकर मदद मांगी है। जानकारी के अनुसार शिवम राजपूत 29 सितम्बर की सुबह इंद्राना के दिन्नू बर्मन के साथ गनियारी निकला था। देर रात उसके घर नहीं पहुंचने पर पत्नी ने इंद्राना चौकी में गुम इंसान कायम कराया है। इसकी सूचना सुबह सात बजे डायल-100 पर मिली थी। बावजूद वहां पहुंची कटंगी पुलिस ने तलाश नहीं कराया।

इसी बात को लेकर उजियार और विकास सिंह राजपूत में हुआ था विवाद-
पुलिस की जांच में सामने आया है कि शिवम को नाव से रेत निकालने के लिए विकास सिंह राजपूत ने काम पर लगाया था। इसी बात को लेकर गनियारी निवासी उजियार सिंह और विकास के बीच कहासुनी हुई थी। उजियार की इंद्राना के नेगई तिराहे पर दुकान है। वह दुकान के सामने कुर्सी लगाकर बैठा था। वहां उजियार विकास और उसके साथियों की तो विकास उजियार सिंह का वीडियो बनाने लगे। तब विवाद और बढ़ गया और बाद में उजियार ने फायर कर दिया। जिससे विकास की मौत हो गई। वहीं उसका बहनोई प्रशांत सिंह ठाकुर घायल हो गया। पुलिस प्रकरण में उजियार को गिरफ्तार कर चुकी है। मामले में आरोपी बने उसके दोनों बेेटे सूर्यभान व छुट्टू के साथ चालक जोगिंदर उर्फ बबलू की तलाश जारी है।

murder case.jpg

एक आरोपी वारदात के समय था निजी अस्पताल में-
उधर, गुरुवार को कुछ अधिवक्ताओं ने मामले में एसपी को ज्ञापन सौंपा। दावा किया आरोपियों में उजियार का एक बेटा अधिवक्ता है, जो वारदात के समय शहर के एक निजी अस्पताल में था। अस्पताल की सीसीटीवी की जांच कराने की मांग की है। वहीं वाहन चालक को लेकर भी शिकायत से अलग कहानी सामने आयी है। अधिकारियों ने जांच के आधार पर आगे कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.