गैंग तैयार कर रहा अनिराज नायडू, तीन गुर्गे गिरफ्तार

-क्राइम ब्रांच और गोरखपुर पुलिस ने तीनों गुर्गों से तीन पिस्टल, कारतूस जब्त किए-आरोपियों में एक चंद दिन पहले जेल से छूटा है, हिरासत में लिए गए आरोपी और पिस्टल की मिली जानकारी

<p>three henchmen arrested</p>

जबलपुर। ओमती थाना क्षेत्र अंतर्गत रसल चौक निवासी शातिर बदमाश अनिराज नायडू एक बार फिर गैंग बना रहा है। उसने जेल से छूटे हत्या के प्रयास मामले के शातिर आरोपी सहित दो अन्य गुर्गों को अपनी गैंग में शामिल कर अवैध गतिविधियों में लिप्त है। क्राइम ब्रांच और गोरखपुर की संयुक्त टीम ने दशमेश द्वार के पास मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर इस गैंग के एक गुर्गे को दबोच लिया। जबकि मौके से अनिराज नायडू भागने में सफल रहा। गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ के आधार पर टीम ने दो अन्य बदमाशों को पिस्टल-कारतूस के साथ दबोचा।
दशमेश द्वार से गिरफ्तार हुए बदमाश-
गोरखपुर टीआई उमेश तिवारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि शातिर बदमाश अनिराज नायडू शारदा अपार्टमेंट गोरखपुर निवासी राकेश पांडे उर्फ सोनू के साथ दशमेश द्वार के पास पिस्टल-कारतूस के साथ किसी वारदात को अंजाम देने की मंशा से खड़ा है। टीम ने दबिश दी तो नायडू भागने में सफल रहा। जबकि राकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक पिस्टल व कारतूस जब्त किया। इसके बाद टीम ने अनिराज के रसल चौक स्थित घर दबिश दी, लेकिन वह फरार मिला। अनिराज शातिर बदमाश है, उसके खिलाफ विजय नगर, ओमती में हत्या के प्रयास, कोतवाली में गवाह को धमकाने, लूट व तोडफ़ोड़ के कई प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है।

IMAGE CREDIT: patrika

राकेश से पूछताछ में दो और गिरफ्तार हुए-
राकेश ने बताया कि पिस्टल अनिराज का है। बताया कि एक पिस्टल खटीक मोहल्ला बेलबाग निवासी बबल सोनकर के पास है। टीम ने उसे भी दबोच लिया। बबल सोनकर ने बताया कि उसने चाचा की पिस्टल चुरा ली थी। चाचा की चार वर्ष पहले मौत हो चुकी है। बबल ने लार्डगंज के शातिर बदमाश मुकेश उर्फ मुक्कू पटेल के पास भी पिस्टल होने की जानकारी दी। टीम ने उसे भी दबोच लिया।
जेल में बंद हत्या के आरोपी से लिया था पिस्टल-
वह हत्या के प्रयास में जेल से छूट कर आया है। मुकेश ने बताया कि गढ़ा में हुई हत्या के प्रकरण में जेल में बंद राहुल विश्वकर्मा से पिस्टल लिया था। मुक्कू पटेल लार्डगंज का शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ भी मारपीट, हत्या के प्रयास, चोरी के कई प्रकरण विचाराधीन है। तीनों से पूछताछ में शहर कुछ और लोगों के पास भी पिस्टल कारतूस होने की बात सामने आई है। टीम की दबिश जारी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.