coronavirus: सराफा से सटे तमरहाई और गोहलपुर की नई बस्ती में फिर मिला कोरोना,दहशत का माहौल

सराफा से सटे तमरहाई और गोहलपुर की नई बस्ती में फिर मिला कोरोना,दहशत का माहौल
 

<p>coronavirus</p>

जबलपुर/ शहर में कोरोना की दस्तक जिस इलाके से हुई, उससे सटे तमरहाई में शनिवार को फिर कोविड-19 का केस मिला। कोरोना संवदेनशील गोहलपुर के नई बस्ती इलाके में संक्रमण की दोबारा वापसी हुई है। एनआईआरटीएच और मेडिकल कॉलेज की लैब से मिली रिपोर्ट में शनिवार को दो व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। संक्रमित में कोतवाली वार्ड के तमरहाई चौक निवासी 62 वर्षीय और गोहलपुर के नई बस्ती स्थित बड़ा कुआं निवासी 53 वर्षीय पुरुष है। नई दिल्ल से फ्लाइट से आए और शुक्रवार को कोविड-19 पॉजिटिव मिले बैंक अधिकारी की गिनती जिले के कोविड केस में नहीं की जा रही है। स्टेट पोर्टल में बैंक अधिकारी को पॉजिटिव में नहीं जोड़े जाने से एक संक्रमित कम हो गया है। शुक्रवार रात तीन और शनिवार को दो नए पॉजिटिव केस मिलने और एक केस कम हो जाने पर जिले में संक्रमित 309 हैं। अब तक 238 संक्रमित स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके है। 13 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। कोरोना के एक्टिव केस 58 हैं।

जबलपुर में कोविड-19 के दो नए केस, नई दिल्ली से बैंक अधिकारी की जिले में संक्रमित में गिनती नहीं, इससे कुल पॉजिटिव 309 हुए

 

निजी अस्पताल में भर्ती था वृद्ध
तमरहाई निवासी वृद्ध की तबीयत कुछ दिनों से खराब थी। उसे कोल्ड कफ था। उसे महाकोशल अस्पताल में भर्ती कराया गया। 11 जून को विक्टोरिया अस्पताल भेजा गया। सस्पेक्ट वार्ड में भर्ती करके जांच की गई। नमूने जांच के लिए भेजे गए। शनिवार को वृद्ध की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। इसका पता चलते ही अस्पताल में जहां वृद्ध को भर्ती किया गया था सेनेटाइज किया गया। शुक्रवार रात में आई रिपोर्ट में पाटन निवासी 70 वर्षीय जिस महिला की रिपोर्ट मौत के बाद पॉजिटिव आई थी, जांच में संक्रमित मिले उसके 50 वर्षीय पुत्र और एक अन्य पॉजिटिव न्यू रामनगर अमखेरा वार्ड की 58 वर्षीय महिला को शनिवार को कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया।

संबंधित विषय:

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.