जबलपुर में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक दिन में चार पॉजिटिव केस मिले

|

Updated: 05 Jun 2020, 12:06 PM IST

जबलपुर में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक दिन में चार पॉजिटिव केस मिले

coronavirus in mp,Coronavirus, Coronavirus Tips,coronavirus,Coronavirus In Hindi,Coronavirus symptoms,Coronavirus causes,Coronavirus treatment,coronavirus prevention,surgical mask use in Coronavirus,corona tandav,corona tandav in jabalpur,coronavirus tandav in jabalpur,coronavirus tandav,

जबलपुर। जिले में अब कोरोना बाहर से आ रहा है। यहां आने वाले मजदूरों, कर्मचारियों जो कि दूसरे राज्यों से आए हैं, कि रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। गुरुवार को मिली रिपोर्ट में चार लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ये सभी दूसरे राज्यों में काम करने वाले हैं या फिर पॉजिटिव के संपर्क में आने वाले हैं। सभी को मेडिकल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से गुरुवार की देर रात मिली 62 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट्स में तीन व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ।

दमोह नाका-मदन महल फ्लाईओवर के लिए टूटेंगे 270 अतिक्रमण, मिलेगा 150 करोड़ का मुआवजा

इनमें एक व्यक्ति सिंधी केम्प जबलपुर का तथा दो सिहोरा तहसील के ग्राम टिकरिया के निवासी हैं । सिहोरा तहसील के टिकरिया ग्राम के निवासी 22 एवं 27 बर्ष के ये दोनों व्यक्ति 26 मई को राजस्थान के राजसमन्द से अपने गाँव लौटे थे और तभी से शासकीय शाला टिकरिया में बनाये गए क्वारन्टीन सेंटर में क्वारन्टीन थे । जबकि सिंधी केम्प जबलपुर निवासी पॉजिटिव पाया गया 22 बर्षीय युवा एक जून से सर्दी, बुखार और दर्द से पीड़ित था । एक जून को उसने स्थानीय एक चिकित्सक से उपचार लिया था । कोई आराम नहीं मिलने पर 3 जून को वह विक्टोरिया अस्पताल पहुँचा, जहां जाँच के बाद उसका सेम्पल लिया गया । इन्हें मिलाकर जबलपुर में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 267 हो गई है । इनमें से 197 व्यक्ति स्वस्थ भी हो चुके हैं और 10 कि मृत्यु हुई है । जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 60 हो गए हैं ।