MP: जबलपुर में 371 पहुंचा कोरोना पीडि़तों का आंकड़ा, एक दिन में दस नए पॉजिटिव मिले

|

Published: 24 Jun 2020, 11:00 AM IST

जबलपुर में 371 पहुंचा कोरोना पीडि़तों का आंकड़ा, एक दिन में दस नए पॉजिटिव मिले

covid-19 danger zone ,Coronavirus, Coronavirus Tips,Covid-19 in india,covid-19 vaccine,COVID-19,COVID-19 virus,ibuprofen Leads COVID-19,whatsapp covid-19 information hub,COVID-19 Update,COVID-19 Survivors In Hindi,Google Covid-19 Website,Covid-19 Impact,corona cases increased in jabalpur,corona cases increased,corona cases in mp,

जबलपुर। शहर में कोरोना संक्रमितों की मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को अलग-अलग लैब से मिली रिपोट्र्स में 10 व्यक्तियों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। इनमें से ज्यादातर पूर्व संक्रमितों के सम्पर्क वाले हैं।

विक्टोरिया- जिला अस्पताल विक्टोरिया की ट्रू नेट स्क्रीनिंग टेस्ट रिपोर्ट में चार लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । चारों ट्रिपल आईटी डुमना रोड के निवासी हैं। इनमें 52 वर्षीय पुरुष एवं उनकी 26 साल की बेटी शामिल है। बेटी मुम्बई में रहती है और 16 जून को पिता के साथ ट्रेन से जबलपुर आई थी । पिता 9 जून को उसे लेने ट्रेन से मुंबई गये थे। पिता- पुत्री के अलावा परिवार के दो अन्य पॉजिटिव 26 वर्ष की युवती और 52 वर्ष की महिला है।

 

आईसीएमआर- आईसीएमआर लैब से मिली रिपोट्र्स में भड़पुरा संजय नगर सुभाष वार्ड आधारताल निवासी 23 वर्षीय युवक को कोरोना संक्रमित पाया गया है । युवक की मां की 20 जून को कोरोना से मृत्यु हो गई थी।

मेडिकल- मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से मिली रिपोट्र्स में इंदिरा हाई स्कूल के पास माढ़ोताल निवासी 28 वर्षीय युवती, त्रिमूर्ति नगर का 29 वर्षीय युवक, माढ़ोताल के इंदिरा हाई स्कूल के पास रहने वाली 60 वर्षीय महिला व 45 वर्षीय पुरुष और मंसूराबाद पुराना पुल निवासी 30 वर्षीय महिला शामिल है। दस नए केस के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या बढकऱ 371 हो गई है। हालांकि मुम्बई में रहने वाली युवती को स्टेट पोर्टल पर जबलपुर में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों में शामिल किया जाएगा या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं है। उधर, पड़ोसी जिले नरसिंहपुर में भी कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। गाडरवारा में 2 और नए मरीज मिलने के बाद से अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढकऱ 29 हो गई है।