buses start in mp: मप्र में 1 नवंबर से चलेंगी बसें, दिवाली मनाने जा सकेंगे घर

|

Published: 31 Oct 2020, 11:52 AM IST

शुरू होंगी बसें लम्बे इंतजार के बाद मिल सकेगी राहत

Buses start from 1 november 2020,new city bus start,bus start,Bus start tomorrow,mp Bus start ,MP bus accident,bus service in mp,bus service,women bus service,bus service start,1 november 2020,sutra sewa bus,sutra sewa ,bus booking start ,isbt bus stop,ISBT jabalpur,isbt bhopal,isbt indore,ISBT bus turminal mp,ISBT,isbt patna,isbt news,Jabalpur News headlines from Madhya Pradesh Patrika. inspection of isbt by mahapour,

जबलपुर। सूत्र सेवा की बसें भी जल्द ही सडक़ों पर दौड़ती नजर आएंगी। यात्रियों की परेशानियों को लगातार देखते हुए आरटीओ संतोष पॉल ने जेसीटीएसल के सीईओ सचिन विश्वकर्मा और सूत्र सेवा की बसें संचालित करने वाले मां दुर्गांबा टे्रवल्स के ऑपरेटर से बातचीत की। इस दौरान यह तय किया गया कि अगले माह से सूत्र सेवा की बसों का संचालन शुरू किया जाए।

आरटीओ ने की ऑपरेटर्स से बात

इन बसों का संचालन शुरू होने से सभी रूटों पर बसों की संख्या में बढ़ोतरी होगी। इससे यात्रियों की एक स्थान से दूसरे स्थान तक आने जाने की समस्या कम होगी। लॉक डाउन के चलते सूत्र सेवा की बसों का संचालन भी बंद कर दिया गया था। इसके बाद बसों का इंश्योरेंस खत्म हो गया। बसों का संचालन नहीं किया जा रहा था, इसलिए बस ऑपरेटर्स मां दुर्गांबा टे्रवल्स के संचालन द्वारा बसों का इंश्योरेंस नहीं कराया गया था।

 

नहीं बढ़ा रहे बसें
जानकारी के अनुसार प्राइवेट बसों के संचालक किसी भी रूट में बसों की संख्या नहीं बढ़ा रहे हैं। जिस कारण यात्रियों को परेशान होना पड़ रहा है। प्रशासन यदि बातचीत करता है, तो वे बसों की संख्या बढ़ाने की बात तो करते हैं, लेकिन बाद में मुकर जाते है।

बसों की स्थिति
51 बसें आनी थीं
21 बसें अब तक आईं
इन रूटों पर संचालन
बालाघाट, छिंदवाड़ा, छतरपुर, पन्ना, हटा, सागर, डिंडोरी