जबलपुर

देखें तस्वीरों में बाहुबली कांग्रेस नेता का जमींदोज होता तिलस्म…

6 Photos
Published: November 24, 2020 06:17:34 pm
1/6

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देश पर जिला व नगर निगम प्रशासन रविवार से ही इस नेता के भानतलैया में मुख्य सडक़ मार्ग से लगकर करीब 1800 भूमि पर अवैध रूप से बनाये गये निर्माण को नष्ट करने की कार्रवाई में जुटा है। बताया जा रहा है कि नेता ने इस आलिशान आशियाने के निर्माण के लिए न नगर निगम की अनुमति ली थी न नक्शा ही पास कराया था।

2/6

कांग्रेस नेता गज्जू सोनकर के मकान के अवैध हिस्से को तोड़ने में नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी दस्ते को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कारण मकान ऊंचा है और आसपास काफी संख्या में छोटे बड़े मकान बने हुए हैं। ऐसे में उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ऊपर का हिस्सा तोड़ना टीम के लिए मुश्किल साबित हो रहा है।

3/6

ऊपरी हिस्सा को तोड़ने के लिए मिट्टी का रैंप बनाया जा रहा है उसके ऊपर हिताची मशीन आएगी उसके आधार पर भवन के ऊपरी हिस्से का मलवा गिराया जाएगा। गज्जू सोनकर का जहां मकान है वहां काफी सकरी गली है इस कारण से ज्यादा क्षमता वाली हिताची मशीन भी नहीं पहुंच पा रही है जिसके चलते कार्रवाई में देर लग रही है।

4/6

इस बीच जुआ फड़ संचालक संचालक गजेंद्र सोनकर के परिजनों ने पुलिस पर आरोप भी लगाए हैं। कार्रवाई स्थल पर महिलाओं ने हंगामा भी किया और पुलिस व प्रशासन पर अवैध तरीके से कार्रवाई का आरोप लगाया। गजेंद्र सोनकर का पूरा परिवार इमारत से बाहर आकर इस कार्रवाई का विरोध करने लगा। महिलाओं ने कहा कि प्रशासन के पास ऐसा कोई नक्शा और आदेश नहीं है जिसके आधार पर कोई कार्रवाई की जा सके।

5/6

गज्जू सोनकर के आलिशान आशियाने का अग्र भाग जमींदोज

6/6

बड़ी मुश्किल से पहुंच पाई ये जेसीबी

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.