CMHO दफ्तर में महिला कर्मचारियों का दंगल, 3 महिलाओं ने एक महिला को बाल पकड़कर जमीन पर पटका

ANM व उसकी डॉक्टर बेटी ने एक अन्य महिला के साथ मिलकर महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ की मारपीट…वायरल हुआ वीडियो…

होशंगाबाद. होशंगाबाद सीएमएचओ का दफ्तर गुरुवार की दोपहर दंगल का अखाड़ा बन गया। दफ्तर के अंदर तीन महिलाओं ने एक महिला के साथ मारपीट शुरु कर दी। महिलाओं के बीच हो रही मारपीट को देखकर दफ्तर में मौजूद लोग हैरान रह गए और कुछ लोगों ने महिलाओं के बीच हो रही मारपीट का वीडियो बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें महिलाएं एक दूसरे के बाल खींचते और एक दूसरे को जमीन पर पटकते नजर आ रही हैं। मारपीट की वजह पुराना विवाद बताया जा रहा है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83d6av

CMHO दफ्तर में महिला कर्मचारियों में ‘दंगल’
महिलाओं ने एक दूसरे के बाल पकड़े और लात-घूंसे चलाए और एक दूसरे को जमीन पर पटक दिया। कुछ ऐसी ही तस्वीरें गुरुवार की दोपहर होशंगाबाद के सीएमएचओ दफ्तर में देखने को मिली। महिला कर्मचारियों के बीच हुए विवाद में दफ्तर में ही दंगल शुरु हो गया और महिलाएं गुत्थमगुत्था हो गईं। कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पिपरिया बीएमओ कार्यालय की लिपिक हेमा राठौर गुरुवार की दोपहर किसी काम के कारण यहां आई हुई थीं। तभी ANM अनामिका वर्मा, उनकी बेटी अनमोल वर्मा व एक महिला दफ्तर में पहुंची और लिपिक हेमा राठौर के साथ मारपीट शुरु कर दी। तीनों महिलाओं ने मिलकर बाल पकड़कर लात-घूंसे बरसाए और लिपिक हेमा राठौर को जमीन पर पटक दिया।


देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83d6bn

थाने पहुंचा मामला..
दफ्तर में हुई मारपीट का ये मामला कुछ ही देर में थाने भी पहुंचा। लिपिक हेमा राठौर ने एएनएम अनामिका उसकी डॉक्टर बेटी व अन्य महिला के खिलाफ मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। वहीं दूसरी तरफ एएनएम अनामिका व उसकी बेटी ने भी थाने में शिकायत की है। बताया जा रहा है कि एएनएम और महिला लिपिक के बीच पुराना विवाद चल रहा है और कुछ दिन पहले ही एएनएम की बेटी जो कि मारपीट की घटना में शामिल थी एक प्रसूता की मौत के मामले में बाबई से हटाई गईं हैं इस घटना को भी इस विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है।

देखें वीडियो-

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.