IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर साहा कोरोना पॉजिटिव

|

Published: 04 May 2021, 01:45 PM IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.....

 

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (sunrisers hyderabad) के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (wriddhiman saha) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हैदराबाद को 14वें सीजन में अपना अगला मुकाबला मंगलवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। रिपोर्ट के अनुसार, साहा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब हैदराबाद और मुंबई के बीच होने वाले लीग के 31वें मैच पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

IPL के 14 वें सीजन में हैदराबाद लीग की तीसरी ऐसी टीम है, जिसके खिलाड़ी या सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर जबकि चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर शामिल है।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन हुए शामिल

IPL 2021 स्थगित होने की खबरें
देश में बढ़ते कोरोना के मामले और इसकी चपेट में कई खिलाडिय़ों और सपोर्टिंग स्टाफ के आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, यह फैसला पिछले कुछ दिनों से आईपीएल टीमों के खिलाडिय़ों और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लिया गया है।