कोरोना के कहर के बीच सस्पेंड हुआ IPL 2021, कई खिलाड़ी हुए संक्रमित

|

Published: 04 May 2021, 01:50 PM IST

बढ़ते कोरोना के मामले और इसकी चपेट में कई खिलाडिय़ों और सपोर्टिंग स्टाफ के आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है

कोराना वायरस की दूसरी लहर ने देश में कोहराम मचाया हुआ है। देश में रोजाना लाखों लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। इस वायरस से अब आईपीएल भी अछूता नहीं रहा है। कोरोना ने आईपीएल 2021 के लिए बनाए गए बायो बबल को भी तोड़ दिया है। आईपीएल में खेल रहे कुछ खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बढ़ते कोरोना के मामले और इसकी चपेट में कई खिलाडिय़ों और सपोर्टिंग स्टाफ के आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष ने दी न्यूज एजेंसी को जानकारी
रिपोर्ट के अनुसार, BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया है कि IPL को इस सत्र के लिए स्थगित किया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, यह फैसला पिछले कुछ दिनों से आईपीएल टीमों के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लिया गया है।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: बायो बबल का सुरक्षा चक्र टूटने के बाद टूर्नामेंट के जारी रहने पर संशय! उठ रहे सवाल

सनराइजर्स हैदराबाद के ऋिद्धिमान साहा भी हुए कोरोना संक्रमित
बता दें कि सोमवार को केकेआर के दो प्लेयर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद सेामवार को केकेआर और आरसीबी के बीच होने वाले मैच को स्थगित कर दिया गया था। इसके अलावा चेन्नई सुपार किंग्स के भी कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं मंगलवार को ही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋिद्धिमान साहा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मुकाबला आज अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना था।

यह भी पढ़ें— IPL 2021 में कमेंट्री करने वाले पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टूर्नामेंट छोड़ पहुंचे मालदीव, पीएम स्कॉट मॉरिसन की आलोचना की

अब तक खेले गए 29 मैच
बता दें आईपीएल 2021 टूर्नामेंट में अब तक 29 मैच ही खेले गए हैं। सोमवार को इस टूर्नामेंट का 30वां मैच स्थगित कर दिया गया था। अब खबर आ रही है कि आईपीएल को इस सीजन के लिए स्थगित कर दिया गया है। वहीं इससे पहले खबर आई थी कि आईपीएल क बाकी मैच मुंबई शिफ्ट किए जा सकते हैं।