IPL 2021, RR vs PBKS- Live Streaming: फ्री में आसानी से बिना रुकावट देखें RR vs PBKS का लाइव मैच अपने मोबाइल पर

RR vs PBKS- हम आपको तरीका बता रहे हैं कि कैसे आप इस मैच को लाइव देख सकते हैं। आप बड़े ही आसानी से अपने मोबाइल पर मैच का लाइव लुत्फ ले सकते हैं।

क्रिकेट के महाकुंभ IPL 2021 में चौथा मुकाबला आज राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच होने जा रहा है। राजस्थान रॉयल्स की टीम को कमजोर माना जाता रहा है लेकिन इस बार यह टीम कमाल कर सकती है। हालांकि राजस्थान रॉयल्स के जोफ्रा आर्चर चोटिल होने की वजह से इस मैच में नहीं खेल पाएंगे। इसके बावजूद इस टीम में किस मोरिस जैसे प्लेयर भी हैं, जो पंजाब किंग्स पर भारी पड़ सकते हैं। मुकाबला रोचक होने वाला है। ऐसे में अगर आप भी इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो हम आपको इसका तरीका बता रहे हैं कि कैसे आप इस मैच को लाइव देख सकते हैं। आप बड़े ही आसानी से अपने मोबाइल पर मैच का लाइव लुत्फ ले सकते हैं। तो जानते हैं कि कैसे आप अपने मोबाइल पर IPL 2021 Live streaming देख सकते हैं।
डिज्नी+ हॉटस्टार पर ऐसे देखें
IPL 2021 के लाइव मैच को आप डिज्नी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं। यूजर्स इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर IPL 2021 के लाइव मैच का लुत्फ फ्री में उठा सकते हैं। इसके लिए आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। इसमें आप 399 रुपए वाला सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। इसमें आपको वेब शोज और फिल्मों के अलावा IPL 2021 के लाइव मैच फ्री में देखने को मिलेंगे। अगर आप सालाना सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो इसके लिए आपको 1499 रुपए वाला प्लान लेना होगा। इन दोनों प्लान में आपको फुटबॉल लीग, फॉमूर्ला 1, फिल्में डिज्नी के कंटेंट इंडियन टीवी शोज अैर हॉटस्टार स्पेशल के अलावा IPL 2021 की लाइव स्ट्रीमिंग का एक्सेस फ्री मिलेगा।
जियो के रिचार्ज प्लान और क्रिकेट पैक
जियो आईपीएल 2021 के लाइव मैच दिखाने के लिए अपने यूजर्स के लिए कुछ खास रिचार्ज प्लान लेकर आया है। साथ ही इसमें आप जियो का क्रिकेट पैक भी ले सकते हैं। इन रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। साथ ही आपको हाईस्पीड इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग भी मिलेगी। इसके 401 रुपए के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी और 3जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। साथ ही डित्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा। वहीं 598 रुपए वाले प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी के साथ 112 जीबी डाटा मिलेगा। 777 रुपए वाले प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी और 131 जीबी डाटा मिलेगा। इन सबमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। इसके अलावा जियो का एक क्रिकेट पैक भी है जिसकी कीमत 499 रुपए है। इसमें यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1.5GB डाटा प्रतिदिन मिलेगा। हालांकि इसमें वॉयस कॉल नहीं मिलेगी।
एयरटेल यूजर्स
एयरटेल यूजर्स को कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में फ्री में Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। एयरटेल के 599 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB डाटा प्रतिदिन भी मिलेेगा। साथ ही इसमें Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। वहीं 448 रुपए वाले प्लान की वैलिडटी 28 दिनों की है, जिसमें आपको 3GB डाटा प्रतिदिन मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। अगर आप लंबी अवधि का पैक लेना चाहते हैं तो आप 2,698 रुपए वाला रिचार्ज करा सकते हैं। इसमें आपको एक साल की वैलिडिटी और 2जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। वहीं अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।
वोडफोन आइडिया यूजर्स
वोडाफोन आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ अपने यूजर्स के लिए पार्टनरशिप की है। इसमें वोडाफोन यूजर्स को नए रिचार्ज पैक्स के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वार्षिक मेंबरशिप फ्री मिलेगी। इसमें यूजर्स अनलिमिटेड लाइव स्पोर्ट्स, हॉटस्टार स्पेशल और स्टार सीरियल देख सकेंगे। इसके अलावा हिंदी फिल्में और हॉलीवुड फिल्में भी देख सकेंगे।
आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.