IPL 2021: RCB के कोच साइमन कैटिच ने युजवेंद्र चहल को बताया प्रतिभाशाली और स्मार्ट गेंदबाज

|

Published: 08 Apr 2021, 08:41 AM IST

आरसीबी के कोच साइमन कैटिच का कहना है कि इस सीजन में उनकी टीम पहले से ज्यादा पावरफुल है।
कैटिच ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की जमकर तारीफ की उन्हें प्रतिभाशाली और स्मार्ट गेंदबाज बताया।

 

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 शुरू होने में अब चंद घंटे ही शेष बचे हैं। सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी रणनीति और प्लानिंग के साथ मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं। आईपीएल के 14वें सीजन का पहला मुकाबला 9 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। आरसीबी के कोच साइमन कैटिच का कहना है कि आईपील की इस सीजन में उनकी टीम पहले से ज्यादा पावरफुल है। उन्होंने अपने टीम के खिलाड़ियों की सराहना करते हुए कहा कि आईपीएल 2021 का खिताब जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कैटिच ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की जमकर तारीफ की उन्हें प्रतिभाशाली और स्मार्ट गेंदबाज बताया। साथ ही कहा कि वह टीम के महत्वपूर्ण गेंदबाज है।

युजवेंद्र चहल आरसीबी के अहम गेंदबाज
एक इंटरव्यू के दौरान कैटिच ने हमारी टीम के खिलाड़ी अंत तक बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि चहल काफी स्मार्ट और प्रतिभाशाली गेंदबाज है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन सकते हैं। उन्होंने आगे कहा पावरप्ले में उनकी गेंदबाजी वाकई देखने लायक है। उन्होंने हमेशा बेहतरीन प्रदर्शन किया है। पिछले सत्र में भी चहल ने निराश नहीं किया। अच्छा खेल दिखाते हुए उन्होंने 21 विकेट अपने नाम किए। वह है मुश्किल समय में गेंदबाजी से टीम को मजबूती देते हैं।

यह भी पढ़ें :— IPL 2021: पूर्व इंग्लैंड कप्तान माइकल वॉन ने बताया विराट कोहली के इस प्लान से कैसे मजबूत होगी RCB

आरसीबी ने नहीं जीता एक भी आईपीएल का खिताब
आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अब तक एक भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। आरसीबी के लिए पिछला सीजन अच्छा रहा था। टीम ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया था। विराट कोहली की टीम में इस बार कई बेहतरीन खिलाड़ियों को शामिल है। आरसीबी ने मैक्सवेल और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन पर काफी रुपये खर्च किए हैं। विराट की सेना इस बार आईपीएल का खिताब जीतकर इतिहास रचना चाहेगी।

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर स्क्वॉड -
विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, एडम जाम्पा, डैन क्रिश्चियन, डैनियल सैम्स, देवदत्त पडिक्कल, ग्लेन मैक्सवेल, हर्षल पटेल, फिन एलेन, केन रिचर्डसन, केएस भरत, काइल जेमिसन, मोहम्मद अजहरुद्दीन, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, पवन देशपांडे, रजत पाटीदार, सचिन बेबी, शाहबाज अहमद, सुयश प्रभुदेसाई, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल।

 

आइए देखें — IPL 2021- Royal Challengers Bangalore Squad and Players list

आइए देखें — IPL 2021- Delhi Capitals Squad and Players list