आईपीएल

IPL 2021: जेसन बेहरनडोर्फ ने चेन्नई सुपर किंग्स में किया जोश हेजलवुड केा रिप्लेस, दूसरी बार खेलेंगे आईपीएल में

अब CSK में जोश हेजलवुड की जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडोर्फ आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। बता दें कि जोश हेजलवुड ने बायो बबल की वजह से हो रही थकान और आगामी इंटरनेशनल सीरीज में व्यस्तता की वजह से आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था।

नई दिल्लीApr 09, 2021 / 01:09 pm

Mahendra Yadav

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वे सीजन (IPL 2021) की शुरुआत आज से होने जा रही है। हालांकि इस बार कोरोना और बायो बबल की वजह से टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कुछ खिलाड़ियों ने अपने नाम वापस ले लिए थे। इनमें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी जोश हेजलवुड का भी नाम शामिल है। अब चेन्नई को जोश हेजलवुड का रिप्लेसमेंट मिल गया है। अब सीएसके में जोश हेजलवुड की जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडोर्फ आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। बता दें कि जोश हेजलवुड ने बायो बबल की वजह से हो रही थकान और आगामी इंटरनेशनल सीरीज में व्यस्तता की वजह से आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था।
दूसरी बार आईपीएल में खेलेंगे बेहरेनडोर्फ
बता दें कि जेसन बेहरनडोर्फ ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज हैं और अपनी टीम के लिए 11 वनडे और 7 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। वहीं उनके आईपीएल कॅरियर की बात करें तो बेहरेनडोर्फ इूसरी बार आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। इससे पहले वे साल 2019 में आईपीएल में खेले थे। उस वक्त वो मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल थे। अपने डेब्यू आईपीएल में बेहरेनडोर्फ ने अच्छा प्रदर्शन किया था।
यह भी पढ़ें— IPL 2021: जोश हेजलवुड और मिशेल मार्श के आईपीएल छोड़ने के फैसले पर इरफान पठान ने उठाए सवाल

https://twitter.com/ChennaiIPL?ref_src=twsrc%5Etfw
5 मैच में लिए थे 5 विकेट
बेहरनडोर्फ साल 2019 में मुंबई इंडियंस की टीम की तरफ से 5 मैच खेले थे। इन मैचों में बेहरेनडोर्फ ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट लिए थे। वहीं बेहरेनडोर्फ ने भारत के खिलाफ साल 2017 में टी-20 डेब्यू किया था। इसमें भी उन्होंनेे अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया था। इसके बाद साल 2019 में बेहरनडोर्फ ने टीम इंडिया के खिलाफ वनडे क्रिकेट भी खेला था।
यह भी पढ़ें— क्या यह धोनी का आखिरी IPL होगा? CSK के CEO ने दिया यह जवाब

सीएसके का पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से
बता दें कि IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मुकाबला 10 अप्रेल को दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा। इस बार IPL 2021 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। ऐसे में इस बार सीएसके की टीम को मजबूत माना जा रहा है। वहीं पिछले सीजन की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। पिछली बार टीम प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना सकी थी। वहीं हेजलवुड के टूर्नामेंट में नाम वापस लेने की वजह से टीम को झटका लगा था। हेजलवुड के जाने के बाद उनके रिप्लेसमेंट में कौन खिलाड़ी आएगा, इसकी चर्चा थी। अब बेहरेनडोर्फ के टीम में शामिल होने से इस पर विराम लग गया है।
आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

आइए जानें— IPL 2021- Chennai Super Kings Squad and Players list

Home / IPL / IPL 2021: जेसन बेहरनडोर्फ ने चेन्नई सुपर किंग्स में किया जोश हेजलवुड केा रिप्लेस, दूसरी बार खेलेंगे आईपीएल में

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.