बड़ी खबर : CSK और RR के बीच खेलने जाने वाला मैच भी हो सकता स्थगित!

|

Published: 04 May 2021, 11:56 AM IST

IPL 2021 भी कोरोना वायरस महामारी के चलते प्रभावित हो रहा है। सोमवार को RCB और KKR का मैच स्थगित हो गया और बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाला मैच भी स्थगित हो सकता है।

 

 

नई दिल्ली। IPL 2021 के बाकी बचे मैचों में पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है। सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच 30वां मैच होना था लेकिन स्थगित कर दिया गया। अब खबर आ रही है कि बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) वाला मैच भी स्थगित हो सकता है। खबर है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्य भी पॉजिटिव निकले हैं। मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो CSK के एक अधिकारी के मुताबिक, चेन्नई की पूरी टीम 6 दिन के लिए क्वारंटीन में रहेगी और हमनें बीसीसीआई को यह जानकारी दे दी है कि हम बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच नहीं खेल सकते हैं।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

CSK के 3 सदस्य निकले पॉजिटिव
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं। टीम का बाकी दल, जो फिलहाल दिल्ली में है, उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

टल सकता है सीएसके खिलाफ SRH कामैच
अगर चेन्नई सुपर किंग्स बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच नहीं खेलती है तो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाला चेन्नई का मैच भी स्थगित हो सकता है। यह मुकाबला 7 मई को खेला जाना था। हालांकि सीएसके और राजस्थान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन हुए शामिल

नंबर-2 पर चेन्नई सुपर किंग्स
अगर आईपीएल 2021 के प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। जबकि पिछले सीजन में टीम नॉकआउट राउंड में भी नहीं पहुंच पाई थी। मगर इस सीजन में जबरदस्त फॉर्म में चल रही है। सीएसके ने अभी तक खेले अपने 7 मैचों में से सिर्फ दो ही मुकाबले गंवाए हैं और 5 में जीत हासिल की है।