IPL 2021 : मुंबई में ब्रॉडकास्टिंग टीम के 14 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

|

Updated: 08 Apr 2021, 07:55 AM IST

आईपीएल के खिलाड़ी ही नहीं, ग्राउंड स्टाफ और ब्रॉडकास्टिंग टीम भी कोरोना की चपेट में हैं।
मुंबई में मैचों के प्रसारण की तैयारी कर रही ब्रॉडकास्टिंग टीम के 14 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

नई दिल्ली। महामारी कोरोना वायरस के साए के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 शुरू होने जा रहा है। देशभर में कोरोना वायरस के मामले में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। इन बढ़ते कोरोना केस को देखकर बीसीसीआई भी काफी चिंतित है। कोरोना वायरस को देखते हुए आईपीएल के 14वें सीजन में काफी कुछ बदलाव किया गया है। इस बार आईपीएल में कोई भी टीम को अपने घरेलू मैदान का फायदा नहीं मिलेगा। साथ ही स्टेडियम में बिना दर्शकों के मैच खेला जाएगा। पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खिलाड़ियों के साथ ग्राउंड स्टाफ के कुछ सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए। ताजा रिपोर्टों के अनुसार, ब्रॉडकास्टिंग टीम के सदस्य भी कोरोना कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।


ब्रॉडकास्टिंग टीम के 14 सदस्य कोरोना पॉजिटिव
आईपीएल के खिलाड़ी ग्राउंड स्टाफ और अब ब्रॉडकास्ट की टीम के सदस्य कोरोना की चपेट में आने से खेल जगत में हड़कंप मचा हुआ है। खिलाड़ियों और अधिकारियों की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। इसके बावजूद भी यह लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं जो काफी गहरी चिंता का विषय है। पिछले दिनों खबर आई थी कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ के करीब 11 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। एक रिपोर्ट के अनुसार मुंबई में मैच के प्रसारण की तैयारी कर रही ब्रॉडकास्टिंग टीम के 14 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना की चपेट में आने के बाद इन सदस्यों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। साथ ही इनकी सुरक्षा को लेकर ज्यादा ध्यान रखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें :— IPL 2021 : सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप 5 गेंदबाज, पहले नंबर पर लसिथ मलिंगा

ये खिलाड़ी भी आ चुके चपेट में
आईपीएल शुरू होने से पहले ही 4 खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। मार्च के आखिरी सप्ताह में केकेआर के नीतीश राणा कोरोना पॉजिटिव हो गए। हालांकि, कोलकाता की टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि अब यह खिलाड़ी कोरोना से जंग जीतकर प्रैक्टिस में जुट गया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के दो खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। पहले देवदत्त पडिक्कल इसके शिकार हुए और बाद में डेनियल सैम्स भी कोरोना संक्रमित पाए गए। राहत की बात यह है कि पडिक्कल ने कोरोना को हरा दिया है। दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी इस खतरनाक बीमारी से नहीं बच सके हैं। अक्षर पटेल 28 मार्च को टीम से जुड़े तब उनका टेस्ट कराया गया था।

आइए जानें— IPL 2021- Mumbai Indians Squad and Players list

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures