आईपीएल

किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं फाफ डु प्लेसिस की पत्नी, कभी मिली थी जान से मारने की धमकी

7 Photos
Published: April 20, 2022 04:19:30 pm
1/7

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 15वां सीजन चल रहा है। इस साल दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) शानदार प्रदर्शन कर रही है। मंगलवार को खेले गए मैच में फाफ ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 96 रनों की पारी खेली और RCB को एक आसान जीत दिलाई। इसी सीजन में टीम की कमान संभालने वाले फाफ बल्ले से लगातार फॉर्म में हैं।

2/7

फाफ की इस पारी को उनकी पत्नी इमारी विसेर ने स्टैंड्स में बैठकर इन्जॉय किया। इमारी विसेर अबतक RCB का हर मैच देखने आई हैं। लुक्स के मामले में इमारी विसेर बेहद खूबसूरत हैं और किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

3/7

भारतीय फैंस के बीच फाफ की तरह इमारी विसेर भी काफी पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। दोनों ने शादी की थी। उनकी दो बेटियां हैं जिनका नाम एमिली और जोई है।

4/7

इमारी विसर पेशे से एक मार्केटिंग मैनेजर हैं, जो साउथ अफ्रीका की प्रमुख सौंदर्य कंपनी निम्यू स्किन टेक्नोलॉजी के लिए काम करती हैं। एक इंटरव्यू में फाफ डु प्लेसिस ने खुलासा किया था कि वर्ल्ड कप से बाहर हो जाने के बाद उन्हें आउर उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी मिली थी।

5/7

RCB के कप्तान के बताया था कि उनकी पत्नी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. 2011 में भारत में खेले गए वर्ल्ड कप में ग्रीम स्मिथ की कप्तानी में अफ्रीकी टीम क्वार्टरफाइनल में हार गई थी।

6/7

डुप्लेसिस ने खुलासा किया है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में हार के दौरान उनके साथ गलतफहमी का शिकार होकर एबी डिविलियर्स के रन आउट होने के बाद उन्हें और उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी मिली थी।

7/7

मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दक्षिण अफ्रीका को 49 रन से हार का सामना करना पड़ा था और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। सह मेजबान भारत ने फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को हराकर टूर्नामेंट अपने नाम किया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.