ये है दुनिया की सबसे महंगी पॉर्न स्टार, इतने समय में कमा लिए 200 करोड़ रुपए

इस अभिनेत्री को क्वीन ऑफ पॉर्न भी कहा जाता है।

<p>ये है दुनिया की सबसे महंगी पॉर्न स्टार, 10 साल में कमा लिए 200 करोड़ रुपए</p>
नई दिल्ली। फिल्मों में अभिनेत्री एक खास महत्व होता है। इसके जरिए ये अभिनेत्रियां मोटी फीस वसूलती हैं। आज बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां एक फिल्म में काम करने के बदले करोड़ों रुपए की फीस वसूलती है। ठीक इसी प्रकार से एडल्ट इंडस्ट्री में भी अभिनेत्रियां काम के बदले मोटी फीस लेती हैं। इन अभिनेत्रियों को एडल्ट स्टार या पॉर्न स्टार कहा जाता है। आज हम आपको एक एेसी ही पॉर्न स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने एडल्ट फिल्मों में काम करके अरबों रुपए कमाए हैं। इस पॉर्न स्टार को एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री कहा जाता है।
 

करोड़ों लोग हैं इस हीरोइन के दीवाने

आज हम जिस एडल्ट हीरोइन की बात कर रहे हैं उनका नाम जेना जेम्सन है। जेना जेम्सन को सबसे महंगी एडल्ट स्टार कहा जाता है। जेना इतनी खूबसूरत हैं कि एडल्ट इंडस्ट्री में इनका बोलबाला है और पूरी दुनिया में इनकी अदाओं के करोड़ों दीवाने हैं। एडल्ट इंडस्ट्री में काम करके जेना ने करोड़ों रुपए कमा लिए हैं। आज जेना के पास करीब 200 करोड़ रुपए की संपत्ति है। जेना ने 1993 में इस इंडस्ट्री में कदम रखा था और 2013 में एडल्ट इंडस्ट्री को अलविदा कहा।
 

एडल्ट फिल्मों की रानी के रूप में मशहूर हैं जेना

एडल्ट इंडस्ट्री में जेना जेम्सन की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है उन्हें पूरी दुनिया में सबसे प्रसिद्ध एडल्ट स्टार और एडल्ट फिल्मों की रानी के नाम से भी जाना जाता है। करीब 20 साल तक एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने के बाद जेना अब कारोबार के साथ वेबकॉम मॉडल का काम करती हैं। जेना जेम्सन को क्वीन ऑफ पॉर्न भी कहा जाता है।
ये भी पढ़ें–

अब आपकी एक कॉल से जेल जा सकता है कोई भी दुकानदार, ये है बड़ी वजह

इस शख्स ने 2 साल में रुपया दोगुना करने का झांसा देकर 1200 करोड़ हड़पे, 10 से ज्यादा राज्यों के लोगों को बनाया शिकार
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.