खुशखबरीः सस्ता पेट्राेल-डीजल खरीदने का ये है बेहद आसान तरीका, साथ में मिलेगा 7500 रुपये का कैशबैक

PayTm, Freecharge आैर Mobikwik जैसी कर्इ मोबाइल वाॅलेट कंपनियां पेट्रोल-डीजल की खरीदी पर लोगों को खास आॅफर दे रही है।

<p>खुशखबरीः सस्ता पेट्राेल-डीजल खरीदने का ये है बेहद आसान तरीका, साथ में मिलेगा 7500 रुपये का कैशबैक</p>

नर्इ दिल्ली। पेट्रोल-डीजल के हर राेज बढ़ते दाम से देशभर में हाहाकार मचा हुअा है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम आैर रुपये में कमजोरी के कारण तेल कंपनियों के पास अपने नुकसान की भरपार्इ करने के लिए पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी के अलावा अौर कोर्इ दूसरा चारा नहीं है। हालांकि राजस्थान, आंध्रप्रदेश आैर पश्चिम बंगाल जैसे कुछ राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने राज्यों द्वारा पेट्रोल-डीजल की दरों पर लगाए जाने वाले वैट में कटौती की है। अगर आप भी पेट्रोल-डीजल के दामों में लगी इस आग से परेशान हैं तो चिंता न करें। आज हम आपको एक बेहद ही खास तरीका बता रहे हैं जिससे आप सस्ते में पेट्रोल-डीजल की खरीदारी कर सकते हैं। साथ में आपको 50 रुपये से लेकर 7500 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

पेटीएम पर मिल रहा 750 रुपये तक का कैशबैक
दरअसल कर्इ मोबाइल पेमेंट एेप लोगों को पेट्रोल-डीजल का भुगतान अपने वाॅलेट से करने पर आकर्षक आॅफर दे रहे हैं। मोबाइल वाॅलेट एेप पेटीएम पर पेट्रोल-डीजल की खरीदारी पर 7500 रुपये तक का आॅफर मिल रहा है। लेकिन ये आॅफर कुछ चुनिंदा पेट्रोल पंप पर ही उपलब्ध हैं। पेटीएम का ये आॅफर एक अगस्त 2018 से एक अगस्त 2019 तक के लिए है आैर आप न्यूनतम 50 रुपये तक का ट्रांजैक्शन कर इस आॅफर का फायदा उठा सकते हैं। लेकिन ये आॅफर तभी लागू होगा जब आप इस इसमें भाग लेंगे। पेट्रोल पंप पर अापके पहले ट्रांजेक्शन करने पर एक मैसेज आएगा। इसके बाद आपको अपने प्रोफाइल में जाकर कैशबैक आॅफर में जाना होगा। यदि आप लगातार पेट्रोल पंप पर पेटीएम से ट्रांजैक्शन करते हैं तो हर 10वें ट्रांजैक्शन पर आपको 1350 रुपये मिलेंगे। यही नहीं, आपको पहले से 6ठें ट्रांजैक्शन पर आपको कर्इ तरह आॅफर्स आैर छूट मिलते रहेंगे।

मोबिक्विक दे रहा ये आॅफर
पेटीएम के अलावा दूसरे मोबाइल वाॅलेट भी आपको पेट्रोल-डीजल की खरीदारी पर छूट दे रहे हैं। मोबिक्विक अपने वाॅलेट के माध्यम से 25 फीसदी सुपरकैशबैक आैर 0.75 फीसदी कैशबैक दे रहा है। मोबिक्विक का ये आॅफर 1 सितंबर से 31 दिसंबर 2018 तक के लिए वैध होगा। सुपरकैश आॅफर के तहत 50 रुपये का मिनिमम ट्रांजैक्शन कर सकते हैं। लेकिन आप इस आॅफर का फायदा एक माह में एक बार ही ले सकते हैं। आप किसी एक ट्रांजैक्शन में अधिकतम 250 रुपये का इस्तेमाल कर सकते हैं। कैशबैक आॅफर के तहत आपके कुल ट्रांजैक्शन का 0.75 फीसदी कैशबैक आपको वाॅलेट में 7 दिनों के अंदर रिफंड हो जाएगा।

फ्रीचार्ज पर फ्लैट 50 रुपये का कैशबैक
फ्रीचार्ज का इस्तेमाल करने वाले लोग भी सस्ते पेट्रोल-डीलज का लाभ उठा सकते हैं। ये मोबाइल वाॅलेट एचपीसीएल के पेट्रोल पंप पर फ्लैट 50 रुपये तक के कैशबैक की सुविधा दे रहा है। लेकिन इस आॅफर के लिए आपको कम से कम 499 रुपये का पेट्रोल या डीजल खरीदना होगा। इसके साथ ही आपको कैशबैक फ्रीचार्ज गिफ्ट भी मिलेगा जो कि ट्रांजैक्शन के 72 घंटे के अंदर आपके लिए उपलब्ध होगा आैर इसे आप वेबसाइट, एेप या फ्रीचार्ज स्वीकार करने वाले मर्चेंट पर भुना सकते हैं। फ्रीचार्ज का ये आॅफर 1 से 30 सितंबर 2018 उपलब्ध होगा। इसका फायदा आप केवल एक ही बार ले सकते हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.