उद्योग जगत

ईशा अंबानी से लेकर श्लोका बिड़ला तक ऐसी दिखती है, अरबपति बेटियां बिना मेकअप

5 Photos
Published: September 14, 2018 10:02:33 am
1/5

नई दिल्ली। कहते हैं बड़े लोगो की बातें भी बड़ी होती है। कुठ ऐसी ही है भारतीय अरबपति बिजनेसमैन की बेटियां जो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।जिसमें से कुछ गलैमरस के कारण जाने जाते हैं, कुछ अपना रेव पार्टी के कारण जाने जाते हैं तो कुछ फोटोशूत का हिस्सा बनते हैं। लेकिन उनका ग्लैमरस अवतार उनके मेकअप तक ही सीमित होता है। मेकअप इन अरबपति बेटियों के चेहरे खूबसूरत बना देते है। लेकिन क्या आपने कभी इनकी बिना मेकअप की तस्वीरें देखी हैं। आइए आपको दिखाते है बिना मेकअप कैसी दिखती है ये अरबपति बेटियां।

2/5

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशी अंबानी को सुर्खियों में रहने की आदत सी है। ईशा करोबार जगत में काफी फेमस हैं। उन्होने कई फोटोशूट भी कराया है जिसमे वो काफी ग्लैमरस दिखाई दी। लेकिन देखिये ईशा अंबानी की मेकअप और बिना मेकअप की तस्वीर। ईशा अपने भाई के साथ रिलायंस जियो प्रोजेक्ट देख रही हैं। मेकअप ईशा को ना सिर्फ खूबसूरत बना देता है बल्कि वो काफी गलैमरस दिखने लगती हैं।

3/5

कुमार मंगलम और नीरजा बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला ऑक्सफोर्ड से पढाई कर चुकी हैं और इन्होंने अपना एक म्यूजिक एल्बम भी लॉन्च किया है। अनन्या मेकअप के साथ बहूत ही ग्लैमरस दिखाई देती हैं। वह माइक्रोफाइनेंस फर्म स्वतंत्र प्राइवेट लिमिटेड भी चला रही है।

4/5

नव्या नवेली जो की एस्कॉर्ट्स ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्तर निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की बेटी है। अक्सर अपनी ग्लैमरस लाइफ और पार्टी को लेकर सुर्खियों में रहती है। नव्या अक्सर अपनी पार्टी की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं। नव्या मेकअप से ही इतनी ग्लैमरस दिखती है।

5/5

यश बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन यशोवर्धन बिड़ला और अवंती बिड़ला की बेटी श्लोका बिड़ला भी अपने ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जताई हैं। मेकअप श्लोका के चेहरे को काफी बेहतर बना देता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.