GoAir ने लॉन्च किये Quarantine Package, 1400 रुपए से होगी शुरूआत

Coronavirus में अब Goair ने किया Quarantine Package बेचने का फैसला
हवाई यात्रा के बाद Quarantine होना है जरूरी

<p>Quarantine Package</p>

नई दिल्ली : प्राइवेट एयरलाइंस GoAir अब ‘क्वारंटाइन पैकेज’ ( Quarantine Package ) बेचने की तैयारी में है । एयरलाइन यात्रियों को क्वारंटाइन की अवधि के लिए चुनिंदा शहरों में सस्ते और महंगे होटलों में ठहरने के लिए कमरों की पेशकश करेगी। कंपनी का कहना है कि कोरोनावायरस के टाइम पर जबकि क्वारंटाइन जरूरी है ऐसे में यात्रियों के लिए कंपनी ने इस सुविधा को शुरू किया है।

पहली तिमाही नतीजों के साथ शिव नाडर ने HCL चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा, जानें कौन संभालेगा कंपनी की बागडोर

1,400 रुपए से शुरू होने वाले ये पैकेज यात्री गोएयर हॉलिडे पैकेज वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं । और इनकी कॉस्ट 1400-5900 रूपए के बीच होगी और जिन्हें यात्री अपने बजट के हिसाब से चुन सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने आधिकारिक बयान में इस पैकेज में कोच्चि, कन्नूर, बेंगलुरु, दिल्ली और अहमदाबाद के बजट और महंगे होटल शामिल होने की बात कही है।

आपको बता दें कि हवाई यात्रा ( Air Travel ) करने वालों के लिए यात्रा करने के बाद क्वारंटाइन होना जरूरी है। जिसकी वजह से कंपनी ने ये फैसला लिया है।

24 घंटे में मुकेश अंबानी को दूसरा बड़ा झटका, Reliance- Saudi Aramco डील पर लटकी तलवार

कोरोनावायरस ( coronavirus ) की वजह से सफर करना सेफ नहीं है लेकिन 3 महीने हवाई यात्रा ठप्प करने के बाद सरकार ने घरेलू हवाई यात्रा शुरू कर दी थी । अब जबकि हवाई यात्रा शुरु हो चुकी है सरकार ने यात्रा करने के कुछ नियम बनाए हैं । ट्रैवेल के बाद क्वारंटाइन होना भी उसी का एक हिस्सा है।

गोएयर ( GoAir ) ने अपने 40 फीसदी कर्मचारियों की सैलरी दे दी है। बाकी लोगों की सैलरी ग्रेड और डिफर्ड के आधार पर दी जाएगी। इस बात की जानकारी कंपनी की प्रमोटर नुस्ली वाडिया और जेह वाडिया ने अपने कर्मचारियों को लिखी एक चिट्ठी में बताया है। वहीं कंपनी में 40 फीसदी कर्मचारियों का मतलब 2,500 कर्मचारियों को सैलरी दी गई है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.