उद्योग जगत

अमेजन और फ्लिपकार्ट ने शुरू की Republic Day Sale,ये हैं खास ऑफर

5 Photos
Published: January 20, 2019 01:53:01 pm
1/5

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट और अमेज़न की रिपब्लिक डे सेल का आगाज़ 20 जनवरी यानि रविवार से हो जाएगा। दोनों ही कंपनियां इस मौके पर अपने ग्राहकों को आकर्षक छूट और ऑफर्स के साथ खरीददारी का अवसर दे रही है।

2/5

फ्लिपकार्ट और अमेज़न इस सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स से लेकर घर के फर्नीचर तक पर भार-भरकम डिस्काउंट दे रही है। इसी के साथ कंपनियां फैशन के सामानों पर भी भारी छूट दे रही है।

3/5

अमेज़न की ग्रेट इंडियन सेल आज यानी 20 जनवरी से शुरू हो चुकी है। जो कि 23 जनवरी तक चलेगी। इसी के साथ फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए द रिपब्लिक डे सेल लेकर आया है। जोकि 20 जनवरी से 22 जनवरी तक चलेगी।

4/5

द रिपब्लिक डे सेल के मौके पर फ्लिपकार्ट ग्राहकों को एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी तक की भारी छूट दे रहा है। साथ ही ईएमआई ट्रांजैक्शंस पर भी 10 फीसदी तक की छूट दे रहा है। लेकिन इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को कम से कम 4,999 रुपए की खरीदारी करनी पड़ेगी।

5/5

अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल के मौके पर एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी तक की भारी छूट दे रहा है। साथ नो कॉस्ट ईएमआई ट्रांजैक्शंस पर 10 फीसदी की छूट ऑफर कर रही है। लेकिन फ्लिपकार्ट की ही तरह अमेजन के भी इस ऑफर पर कुछ शर्तें लागू हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को कम से कम 3,000 रुपए की खरीदारी करनी पड़ेगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.