जानिए 200 रुपए से कम में कौन-कौन सी टेलीकॉम कंपनियां दें रही हैं महीने भर का सबसे अच्छा प्लान?

इस खबर में आपको जानने को मिलेगा कि कौन-कौन सी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए 200 रुपए के अंदर कौन-कौन से बेहतर प्लान दे रही हैं।

<p>Best offers from all telecom companies under Rs. 200</p>
नई दिल्ली। जहां देश में एक ओर महंगाई आसमान को छू रही है, वहीं दूसरी ओर देश की टेलीकॉम कंपनियों में यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करने की भगदड़ मची है। देश की लगभग सभी टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को सस्ता डाटा प्लान मुहैया कराने पर उतारू हैं। आज हम आपको बताएंगे कि देश की कौन सी सबसे बड़ी बड़ी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए कौन से सबसे सस्ते प्लान लेकर आई हैं, जिनकी कीमत 200 रुपए से कम हैं।
जाने कौन सी कंपनी यूज़र्स को कौन से प्लान दे रही हैं?

1. रिलायंस जियो ( Reliance jio)

रिलायंस जियो 200 रुपए के अंदर एक प्लान यूज़र्स को दे रही है, जिसमें प्रति दिन 1 जीबी इंटरनेट और अनलिमिटेड वॉयसकॉल और 100 मैसेज की सुविधा होगी और साथ ही जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा जिनकी वैलिडिटी 24 दिनों की होगी और इस प्लान की कीमत 149 रुपए होगी।
यह खबर भी पढ़ें:— Jio, BSNL, Vodafone और Airtel में किसका सालाना प्लान है बेस्ट, पढ़ें लिस्ट

2. भारती एयरटेल (Bharti Airtel)

एयरटेल भी अपने यूज़र्स को आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। एयरटेल 200 रुपए से कम कीमत का एक प्लान यूज़र्स को उपलब्ध कराती है, जिसकी कीमत 199 रुपए हैं। इस प्लान में यूज़र्स को 24 दिनों के लिए 1 जीबी इंटरनेट और 100 मैसेज की सुविधा मिलती हैं।इसके साथ ही Wynk Music ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जाता है।
3.वोडाफोन-आइडिया ( vodafone-idea )

अगस्त 2019 में देश की दो बड़ी टेलीकॉम कंपनियों ने एक साथ मिलकर काम करना शुरू किया और वोडाफोन-आइडिया (Vi) नाम से बाजार में दोबारा आईं। यह कंपनी भी यूज़र्स के लिए बेहतर प्लान देने की दौड़ में हैं। वोडाफोन-आईडिया अपने यूज़र्स को 199 रुपए के पैक में 1 जीबी इंटरनेट और अनलिमिटेड वायसकॉल के साथ ही 100 SMS की सुविधा भी दे रही है। इन सब के अलावा डाटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती हैं।
4. बीएसएनएल ( BSNL)

आपको बता दें कि बीएसएनएल देश की सबसे पुरानी टेलीकॉम कंपनी हैं। मजे की बात यह हैं कि बीएसएनएल भी यूज़र्स को अपनी और खींचने के लिए इस तरह के ऑफर उपलब्ध करा रही है। बीएसएनएल यूज़र्स को 187 रुपए के पैक में रोज 2 जीबी डाटा, अनलिमिटेड वायसकॉल और 100 SMS की सुविधा उपलब्ध कराती है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.