उद्योग जगत

कोरोना से जंग में लोगों तक मदद पहुंचा रही है ITC, 150 करोड़ का बनाया इमरजेंसी फंड

कोरोना के खिलाफ जंग में ITC आई आगे
बच्चों और बुजुर्गों तक सामान पहुंचाने की जिम्मेदारी
जरूरी सामाान के बॉक्स पहुंच रही है लोगों तक
NGO की ली है मदद

Apr 06, 2020 / 11:32 am

Pragati Bajpai

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बीच पूरा देश घर में बंद है ऐसे में दिग्गज FMCG कंपनी ITC ने बच्चों और बुजुर्गों तक तक जरूरी सामान पहुंचाने की जिम्मेदारी ली है। कंपनी COVID-19 के लिए बनाए गए 150 करोड़ रुपये के इमरजेंसी फंड के तहत पूरे देश में लोगों तक Aashirvaad Box of Hope और Sunfeast Box of Happiness पहुंचा रही है।

CDM के बारे में कितना जानते हैं आप, लॉकडाउन में बेहद काम आ सकती है

बच्चे और बुजुर्ग हैं फोकस-

कंपनी का फोकस बच्चे और बड़ी उम्र के लोग हैं। बुजुर्गों को लिए Aashirvaad Box of Hope और बच्चों के लिए Sunfeast Box of Happiness तैयार किया गया है। सामान की बात करें तो ‘आशीर्वाद बॉक्स ऑफ होप’ में आशीर्वाद आटा, नमक और कुछ जरूरी मसाले हैं। वहीं, ‘सनफिस्ट बॉक्स ऑफ हैपिनेस’ में सनफिस्ट बिस्किट, YiPPee नू़डल्स, जेलीमल्स, जूस और स्नैक्स हैं।

बेरोजगारी की बढ़ती दस्तक, Fab Hotels ने 100 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

3 NGO से मिलाया हाथ-

Nation First – सब साथ बढ़ें मुहिम के तहत कंपनी ने 3 NGO’S से हाथ मिलाया है ताकि पूरे देश में लोगों तक सामान आराम से पहुंच सकें। CRY, SOS Children’s village और एक अन्य Ngo के माध्यम से ये काम किया जा रहा है।

कंपनी के प्रवक्ता का कहना है कि ‘इस वक्त लोग बहुत ही धैर्य के साथ इस लड़ाई को लड़ रहे हैं, लेकिन बच्चे और बुजुर्ग सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। इस मुश्किल वक्त में उन्हें सबसे ज्यादा सहारे की जरूरत है।‘

 

Hindi News / Business / Industry / कोरोना से जंग में लोगों तक मदद पहुंचा रही है ITC, 150 करोड़ का बनाया इमरजेंसी फंड

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.