SBI में होने वाली है हायरिंग, 2000 लोगों को मिल सकती है 25000 सैलेरी वाली जॉब

|

Published: 01 Jul 2020, 01:31 PM IST

  • स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ( State Bank of India ) ने किया हायरिंग करने का ऐलान
  • 2000 लोगों को मिल सकती है नौकरी
  • सेल्स और कॉलसेंटर में होगा जॉब ( Jobs In Sales And Call Centre )  का मौका

नई दिल्ली: देश का सबसे बड़ा सरकारी बेंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ( State Bank of India ) ने हायरिंग करने का ऐलान किया है। SBI ने अगले 6 महीनों में 2000 पदों पर नौकरी देने का ऐलान किया है।

आम लोगों को लगा महंगाई का झटका, LPG Cylinder Price में लगातार दूसरे महीने इजाफा

दरअसल बैंक के जानकारों का कहना है कि ग्रामीण इलाकों में अच्छी ग्रोथ और बिजनेस बढ़ाने के लिए बैंक ने ( Jobs In SBI ) ये फैसला किया है। इन इलाकों में बिजनेस बढ़ाने ( Business Growth ) के इरादे से SBI ग्रुप ने अगले 6 महीनों में 2000 जूनियर से मिडिल लेवल तक के एग्जिक्युटिव्स की हायरिंग ( HIRING STARTED ) करने का फैसला किया है ।

डूबती कंपनियों पर दांव लगाकर कर सकते हैं Income Tax में बचत, जानें क्या है पूरी खबर

सेल्स ( Sales ) और कॉल सेंटर ( Call Centre ) में होंगी भर्तियां ( jobs ) - कंपनी के क्रेडिट कार्ड ( Credit Card ) बिजनेस को बढ़ाने ( Increase Business ) के उद्देश्य से सेल्स ( Sales ) और कॉल सेंटर ( Call Centre ) में भर्तियां की जाएंगी । इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस काम के लिए ग्रामीण और एग्रीकल्चर क्षेत्र ( Agriculture Area ) के अनुभवी लोगों को नौकरी दी जाएंगी। यही वजह है कि कॉल सेंटर और सेल्स में करीब 1500 लोगों नौकरी देने का टार्गेट है।

Mutual Fund से लेकर Provident Fund तक के नियमों में होगा बदलाव, जानें कैसे आपके बजट पर पड़ेगा असर

कितनी होगी सैलेरी ( PAYSCALE ) - जूनियर लेवल ( junior level jobs in SBI ) पर होने वाली इन हायरिंग्स में नौकरी पाने वालों को 15 हजार से लेकर 25 हजार तक की सैलरी ( Salary in SBI ) दी जाएगी। आपको मालूम हो कि पिछले साल भी बैंक ने सर्विस क्वालिटी इंप्रूव करने के लिए 2000 ऑफिसर और करीब 8000 क्लर्क की भर्ती की थी।