Real Hero: कोरोनाकाल में फिर आगे आए एक्टर सोनू सूद, इंदौर के लोगों को देंगे ‘ऑक्सीजन’

फिल्म एक्टर सोनू सूद एक बार फिर असली हीरो (Real Hero) की तरह लोगों के सामने आए… इंदौर वासियों के लिए देंगे 10 ऑक्सीजन जनरेटर…।

<p>ऑक्सीजन की कमी की खबर लगते ही सोनू सूद करेंगे इंदौरवासियों की मदद।</p>

इंदौर। बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच लोगों की जान बचाने के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (bollywood actor sonu sood) एक बार फिर ‘असली हीरो’ बनकर सामने आए हैं। इस बार उन्होंने 10 आक्सीजन जनरेटर (oxygen generator) भेज रहे हैं। उन्होंने अहिल्या की नगरी इंदौरवासियों से खास अपील भी की है। इससे पहले भी सोनू (sonu sood) देवास मुंबई में फंसे लोगों को बाहर निकालने में भी वे मदद कर चुके हैं, वहीं देवास के एक युवक की इलाज के लिए मदद कर चुके हैं।

 

यह भी पढ़ेंः Real Hero: फिल्म एक्टर सोनू सूद ने की मदद, अपने पैरों पर खड़ा हो गया यह युवक

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80n9o1
मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी एवं देवी अहिल्याबाई (devi ahilya bai) की नगरी की मदद के लिए फिल्म एक्टर सोनू सूद ने हाथ बढ़ाए हैं। इंदौर में ऑक्सीजन की कमी की सूचना लगने के बाद सोनू सूद इंदौर के लिए 10 ऑक्सीजन जेनरेटर भिजवा रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः विधायक के ट्वीट के बाद फिल्म स्टार सोनू सूद ने मुंबई में फंसे लोगों को भेजा MP, इस तरह आए यात्री

https://youtu.be/wMcLS9xAVCA

सोनू ने इसके लिए एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि मुझे पता चला है कि इंदौर में ऑक्सीजन की कमी हो गई है। वे 10 ऑक्सीजन जेनरेटर भेज रहे हैं। इसे साथ ही वे इंदौर के लोगों से भी अपील करते हैं कि आप लोग मिलकर अपना योगदान दें ताकि जरूरतमंद लोगों को इस महामारी से बाहर लाया जा सके।

 

यह भी पढ़ेंः सोनू सूद बोले- एक जिंदगी बदलने की कोशिश कीजिए, हजार कब बदल देंगे पता नहीं चलेगा

 

सोनू ने यह भी कहा कि उन्हें विश्वास है कि मां अहिल्या की नगरी में सभी लोग मिलकर एक-दूसरे का साथ देंगे। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है, आलम यह है कि अब इंदौर में हर दिन संक्रमितों का आंकड़ा 16 हजार से अधिक आने लगा है। इन हालातों में अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी पड़ गई है। वहीं मरीजों को लगने वाले रेमडेसिविर इंजेक्शन की भी कमी हो गई है। इनकी कमी के चलते वहां कालाबाजारी भी धड़ल्ले से चल रही है।

 

यह भी पढ़ेंः

जान बचाने रेमडेसिविर इंजेक्शन की खेप पहुंची, हेलीकॉप्टर से कई जिलों में हुई सप्लाई

//?feature=oembed
सक्रिय हैं इंदौर के विधायक

इंदौर में संक्रमितों को बचाने के लिए कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने भी सांस बचाने के अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। सोनू सूद ने भी संजय शुक्ला के अभियान को समर्थन करते हुए सदेश दिया है। कहा है कि इंदौर में 10 ऑक्सीजन जनरेटर लगाने का फैसला लिया है।
यह भी पढ़ेंः ऑक्सीजन सैचुरेशन 95, तो आक्सीजन की जरुरत नहीं, होम आइसोलेशन में हो जाएंगे ठीक
यह भी पढ़ेंः Oxygen Cylinder: ऑक्सीजन के खाली सिलेंडर लेकर पहुंचे तीन विधायक, बोले- हमें सांसे दे दो

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.