इंदौर

लडऩे वाले बेटा-बहू से मिला प्यार तो पुलिस को मिठाई खिला जाहिर की खुशियां

अपने ही कर रहे सीनियर सिटीजन को परेशान, बेटा-दामाद ने मकान पर कब्जा कर दस्तावेज हड़पे तो छोटे भाई ने हथिया ली संपत्ति

इंदौरAug 05, 2021 / 12:23 am

प्रमोद मिश्रा

लडऩे वाले बेटा-बहू से मिला प्यार तो पुलिस को मिठाई खिला जाहिर की खुशियां

इंदौर. सीनियर सिटीजन को अपनों से ही धोखा मिल रही है। बुजुर्ग के मकान पर बेटी-दामाद ने ही कब्जा कर दस्तावेज हड़प लिए तो दूसरे बुजुर्ग की संपत्ति को छोटे भाई ने कब्जा लिया। हालांकि पुलिस की सख्ती से उन्हें गलती का अहसास हुआ। इस बीच एक बुजुर्ग महिला खुश समस्या खत्म होने पर मिठाई लेकर पुलिस के पास पहुंची और अफसरों को मिठाई खिला अपनी खुशियां बांटी।
बुधवार को सीनियर सिटीजन पंचायत में अलग ही माजरा था। कोई समस्या को लेकर परेशान था तो कोई किसी की समस्या का हल निकलने से चेहरे से खुशियां झलक रही थी। खुशी जाहिर करने वाली महिला साथ में मिठाई लेकर पहुंची थी। नोडल अधिकारी डॉ. प्रशांत चौबे व काउंसलर को मिठाई खिलाकर धन्यवाद दिया। महिला को बेटा-बहू परेशान करते थे। पंचायत में पुलिस समझाइश का असर हुआ कि परेशानी के बजाए अब प्यार मिल रहा है जिस पर महिला मिठाई लेकर पहुंची थी।
दो अन्य मामलों मेें सीनियर सिटीजन अपनों की ही शिकायत लेकर पहुंचे थे। एएसपी डॉ.चौबे के मुताबिक, लसूडिया निवासी बुजुर्ग बेटी व दामाद की शिकायत लेकर पहुंचे थे। आ्रोप था कि बेटी-दामाद ने मकान पर कब्जा करने के साथ ही दस्तावेज भी हड़प लिए। बेटी-दामाद को बुलाकर समझाया तो उनकी समझ ठीक हो गई। दस्तावेज लौटाने के साथ ही पिता को परेशान नहीं करने का समझौता कर दोनों पक्ष रवाना हुए।
जूनीइंदौर निवासी सीनियर सिटीजन छोटे भाई की शिकायत लेकर पहुंचे थे। छोटे भाई ने उनके मकान पर कब्जा कर लिया लेकिन वे फिर भी चुप रहे। परेशानी भाई की पत्नी व उसके बेटे के कारण बढ़ गई थी। छोटे भाई की पत्नी उन्हें प्रताडि़त करने लगे, वह गाली गलौच करती है। उनका की बेटा उनके कमरे के दरवाजे पर लात मारता है, लाइट बंद कर देता है। दूसरे पक्ष को बुलाया तो उन्होंने आम सहमति से भाई के घर में रहने की बात कहीं, अब वे किसी तरह की परेशानी भई नहीं करेंगे।

Home / Indore / लडऩे वाले बेटा-बहू से मिला प्यार तो पुलिस को मिठाई खिला जाहिर की खुशियां

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.