इंदौर

सांवेर उपचुनाव नतीजे : मतगणना के दौरान हंगामा, कांग्रेसियों ने इवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए की नारेबाजी

13वें राउंड की गिनती हुई पूरी
 

इंदौरNov 10, 2020 / 04:38 pm

हुसैन अली

सांवेर उपचुनाव नतीजे : मतगणना के दौरान हंगामा, कांग्रेसियों ने इवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए की नारेबाजी

इंदौर. सांवेर उपचुनाव में मतगणना का दौर जारी है। शुरू से ही भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट बढ़त बनाए हुए है। 13वें राउंड में जैसे ही 24 हजार 114 वोटों से तुलसी सिलावट आगे हुए तो कांग्रेसियों ने हंगामा शुरू कर दिया। कांग्रेसियों ने इवीएम में गड़बड़ी की बात कही। इस बात को लेकर कांग्रेसियों ने अफसरों से जमकर हुज्जत की। इतना ही नहीं कांग्रेसी मतगणना स्थल के बाहर आकर नारेबाजी करने लगे। कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के पुत्र और परिजनों ने मतगणना में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ इवीएम की सील टूटी हुई थी, लेकिन आपत्ति लेने पर सुनवाई नहीं की जा रही है। हंगामे के बीच कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू भी मतगणना स्थल पहुंचे।
इसके पूर्व तुलसी सिलावट ने कहा था कि ये लड़ाई साधु और शैतान की थी। ये भाजपा के योद्वाओं की जीत है। सांवेर की जनता को प्रणाम करता हूं। उन्होने जीत का श्रेय शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया को देते हुए कहा कि जनता ने सिद्ध कर दिया कि वे किसको पसंद करती है। उन्होने कहा कि शैतानों की अब कहीं जगह नहीं बची है। जनता ने अब तय कर दिया है कि गद्दार कौन है। जीत की ओर बढऩे पर भाजपा कार्यालय से लेकर नेहरू स्टेडियम के बाहर तक बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और नेता जश्न मना रहे हैं। दिवाली पूर्व भाजपा आतिशबाजी कर अपनी खुशी जता रही है।

Home / Indore / सांवेर उपचुनाव नतीजे : मतगणना के दौरान हंगामा, कांग्रेसियों ने इवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए की नारेबाजी

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.