50 ग्राहकों को मैसेज भेज बैंक बुला सकेंगे प्रबंधक, कर्फ्यू पास के रूप में माना जाएगा मैसेज

|

Published: 30 May 2020, 07:51 PM IST

सभी बैंक के शाखा प्रबंधक को निर्देश दिए है

इंदौर। शहर में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शहर में अब तक 3300 से ज्यादा कोरोना के मरीजों की संख्या पहुंच चुकी है। ऐसे में जिला प्रशासन बहुत ही सावधानियों के साथ काम कर रहा है। जिला प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि लॉक डाउन में लोगों को छूट दी जा रही है। जिससे लोग अपना जरूरी काम कर सके। लोगों का जरूरी काम भी होता रहे है और कोरोना पर नियंत्रण भी जारी रहे इसी को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन सभी चीजों में ढील दे रहा है। जिला प्रशासन का कहना है कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहे और कोरोना से बचते रहे।

मैसेज पास के रूप में उपयोग किया जा सकेगा
लोगों को पैसे आदि निकलने मेें परेशनियों को देखते हुए जिला प्रशासन ने इंदौर के सभी बैंक के शाखा प्रबंधक को निर्देश दिए है कि शाखा प्रबंधक अपने स्तर पर 50 ग्राहकों को मैसेज भेज कर बैंकिंग कार्य के लिए बैंक बुला सकेंगे। ग्राहकों को प्राप्त मैसेज पास के रूप में उपयोग किया जा सकेगा।

नियमित स्टाफ को भी भुला सकेंगे

कलेक्टर मनीष सिंह ने बैंकों को निर्देश दिए हैं कि सभी बैंक के शाखा प्रबंधक अपने स्तर पर प्रतिदिन 50 ग्राहकों को मैसेज भेजकर बैंकिंग कार्य के लिए बुला सकेंगे। वहीं शाखा प्रबंधक आवश्यकतानुसार नियमित स्टाफ को भी भुला सकेंगे।