इंदौर

विजयवर्गीय को जीतू पटवारी का जवाब, पहले अपने बेटे को संस्कार सिखाएं कैलाश

सज्जन वर्मा के लड़कियों की शादी की उम्र को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद प्रदेश की सियासत में छिड़ी ‘संस्कारों की जंग’..

इंदौरJan 15, 2021 / 07:27 pm

Shailendra Sharma

इंदौर. मध्यप्रदेश की सियासत में अब संस्कारों की जंग शुरु हो गई है। पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा के लड़कियों की शादी की उम्र को लेकर दिए गए विवादित बयान पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की तरफ से निशाना साधने पर जीतू पटवारी ने पलटवार किया है। जीतू पटवारी ने कैलाश विजयवर्गीय को सलाह दी है कि वो कुछ संस्कार अपने बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय को सिखाएं जो अधिकारियों को बैट से मारते हैं।

 

पहले बेटे को अच्छे संस्कार दें कैलाश- जीतू पटवारी
दरअसल बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सज्जन वर्मा के विवादित बयान पर उन्हें असंस्कारी बताते हुए कहा था कि सज्जन वर्मा में संस्कारों की कमी है, माता-पिता ने उन्हें संस्कार नहीं दिए हैं इसलिए वह कृपा के पात्र हैं। उनको माता-पिता ही ऐसे मिले हैं,तो कोई क्या कर सकता है। इतना ही नहीं कैलाश ने ये तक कहा था कि अच्छे मां-बाप के बच्चे अच्छे होते हैं। कैलाश विजयवर्गीय के इसी बयान पर अब पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने जवाब दिया है। इंदौर में किसान आंदोलन के समर्थन में हुए प्रदर्शन में शामिल हुए जीतू पटवारी से जब मीडिया ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय को संस्कारों की बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि खुद कैलाश विजयवर्गीय कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय के बैटकांड की याद दिलाते हुए ये भी पूछा कि कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बेटे को क्या संस्कार दिए हैं कुछ संस्कार उन्हें अपने बेटे को भी देने चाहिए जो अधिकारियों को बैट से मारते हैं।

 

पटवारी ने सीएम शिवराज पर भी साधा निशाना
इस दौरान पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने पर्यटन मंत्री ऊषा ठाकुर के वन विभाग वाले मामले पर बोलते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधा। पटवारी ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। माफियाओं को गाड़ देने, तोड़ देने जैसे बयान देते हैं लेकिन उन्हीं की मंत्री के खिलाफ वन विभाग की तरफ से शिकायत की जाती है तो मुख्यमंत्री मौन हैं ।केवल भाषण देने से कुछ नहीं होता काम दिखना चाहिए जमीन पर।

 

देखें वीडियो- वसूली का ऑडियो वायरल, फंसे क्राइम ब्रांच DSP

Home / Indore / विजयवर्गीय को जीतू पटवारी का जवाब, पहले अपने बेटे को संस्कार सिखाएं कैलाश

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.