प्यारे मियां के खिलाफ यहां भी दर्ज होंगे 3 केस, प्राइवेट पार्टियों में करते थे नाबालिग लड़कियां सप्लाई!

|

Published: 22 Aug 2020, 05:58 PM IST

इंदौर की प्राइवेट पार्टियों में नाबालिग लड़कियां: भोपाल वाले प्यारे मियां के खिलाफ 3 मामले दर्ज होंगे।

इंदौर/ बालिग लड़कियों के शोषण और प्राइवेट पार्टीज में अर्धनग्न डांस करवाने के आरोप में गिरफ्तार हुए एक अखबार के मालिक प्यारे नियां के खिलाफ अब भोपाल के बाद अब इंदौर में भी 3 मामले दर्ज होंगे। इन्वेस्टिगेशन के बाद पुलिस ने ये दावा किया है कि, इंदौर में आयोजित प्राइवेट पार्टियों में भी प्यारे मियां ने 18 साल से कम उम्र की लड़कियां सप्लाई की थीं।

 

पढ़ें ये खास खबर- Heavy Rain Alert : भारी बारिश से यहां सड़कों पर चल रही हैं नाव, बालकनी में फंसे लोगों को पुलिस ने रेस्क्यू कर निकाला


भोपाल से इंदौर पुलिस को भेजी गईं तीन डायरियां

भोपाल पुलिस की जांच में सामने आई पीड़िताओं ने पुलिस को बताया कि, आरोपी प्यारे मियां अपने गिरोह से जुड़े साथियों की मदद से उन्हें इंदौर स्थित घर भी लेकर जाता था। जहां उनका शोषण किया जाता था। इस मामले में भोपाल पुलिस ने इंदौर पुलिस को तीन केस दर्ज करने के लिए डायरी भेजी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- भाजपा-कांग्रेस के लिए इस बार खास है गणेशोत्सव, विघ्नहर्ता के दरबार में लगेगी उपचुनाव में जीत की अर्जी


लालाराम नगर के बंगले में जमती थी महफिल

पुलिस जांच के मुताबिक, पलासिया के लाला राम नगर स्थित अपने दो मंजिला बंगले पर प्यारे मियां कई नाबालिग लड़कियों को भोपाल से लेकर आ चुका है। यहां वो उनका शोषण करता था। नाबालिगों के बयानों के बाद भोपाल पुलिस ने इंदौर पुलिस को प्यारे मियां के खिलाफ तीन नए प्रकरण दर्ज करवाने के लिए जांच डायरी इंदौर भेजी है। इधर, डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया कि, आरोपी प्यारे मियां के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसे सभी प्रकरणों में पूछताछ के लिए इंदौर पुलिस रिमांड पर लेगी।