एसी में शॉर्ट सर्किट के बाद शोरूम में लगी आग, फंसे युवक-युवतियों को बचाया गया

शोरूम से धुंआ उठता देख छत की तरफ भागे युवक-युवतियां व शोरूम के कर्मचारी, फायर बिग्रेड की टीम ने सभी को सुरक्षित बचाया..

इंदौर. इंदौर के जंजीरवाला चौराहे पर एक कपड़े के शोरूम में आग लगने से अफरातफरी मच गई। आग शोरूम में लगे एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगना सामने आया है। शॉर्ट सर्किट के बाद आग इतनी तेजी से बढ़ी कि देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और पूरे शोरूम से आग की लपटें व धुंआ उठने लगा। जिस वक्त शोरूम में आग लगी वहां कुछ लोग व कर्मचारी मौजूद थे। फायर बिग्रेड की टीम शोरूम में आग लगने की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची और मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

ये भी पढ़ें- 25 साल की कानूनी लड़ाई के बाद जीता दिव्यांग, कोर्ट ने दिया 42 लाख मुआवजा देने के आदेश

 

जान बचाने छत पर भागे कर्मचारी
शोरूम से आग की लपटें उठता देख शोरूम में मौजूद लोगों और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। तीन युवतियां और दो युवक जान बचाने के लिए शोरूम की छत पर पहुंच गए। शोरूम में आग लगने की खबर मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। पूरे शोरूम में धुंआ भर चुका था। जैसे ही फायर बिग्रेड की टीम को इस बात की जानकारी लगी कि बिल्डिंग की छत पर कुछ युवक-युवतियां फंसे हुए हैं तो तुरंत दमकल कर्मियों ने उन्हें बचाने का ऑपरेशन शुरु किया।

ये भी पढ़ेंआगामी आदेश तक सरकारी अधिकारी-कर्मचारी नहीं ले पाएंगे छुट्टी, जारी हुआ आदेश

photo_2021-04-09_20-33-43.jpg

पहले तो अनाउंसमेंट कर युवक-युवतियों को न घबराने के लिए कहा गया और फिर छत के ऊपर से उन्हें सुरक्षित नीचे लाया गया। बताया जा रहा है कि कोरोना कर्फ्यू के कारण शाम 6 बजे शोरूम बंद होने वाला था और सभी शोरूम से निकलने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से शोरूम में आग लग गई। पहली मंजिल पर लगी आग ने देखते ही देखते दूसरी मंजिल को भी अपनी चपेट में ले लिया। राहत की बात ये है कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

देखें वीडियो- कोरोना की दूसरी लहर के चलते रेलवे सतर्क

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.