ड्रग माफिया का पॉलिटिकल कनेक्शन : CM शिवराज समेत भाजपा नेताओं के साथ प्रीति जैन के बेटे के फोटो हो रहे वायरल

|

Published: 13 Dec 2020, 07:19 PM IST

प्रीति जैन के बेटे यश जैन के फोटो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत भाजपा के कई नेताओं के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इंदौर/ मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में पकड़ाई ड्रग माफिया आंटी प्रीति जैन के मामले को लेकर अब राजनीति शुरु हो गई है। एक तरफ जहां ड्रग आंटी को लेकर भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं। वहीं, दूसरी तरफ प्रीति जैन के बेटे यश जैन के फोटो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत भाजपा के कई नेताओं के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि, कई फोटोज तो कांग्रेस द्वारा ही सोशल मीडिया पर जारी किये गए हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- रेत माफिया की करतूत : नदी पर बीच धार बना डाली सड़क, नदी का स्वरूप बिगड़ा, आंख मूंदे रहे जिम्मेंदार


नरेंद्र सलूजा बोले- ड्रग माफियाओं का है भाजपा कनेक्शन

मामले को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, भाजपा का कनेक्शन ड्रग माफियाओं से हैं। वो भाजपा के सम्मेलनों में बड़े नेताओं के साथ सक्रिय भाजपा कार्यकर्ता के रूप में भी दिखाई दे रहा है। सलूजा ने कहा कि, इससे समझा जा सकता है कि, सालों से ड्रग के नशे का अवैध कारोबार किसके संरक्षण में पनपा है। ड्रग आंटी के पकड़े जाने के बाद बचने के लिए ड्रग माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई का दिखावा किया जा रहा है। आपात बैठकें हो रही हैं। आरोप है कि, पर्दे के पीछे भाजपा का खुला संरक्षण है। एक तरफ तो सीएम शिवराज द्वारा प्रदेश में ड्रग माफियाओं के खिलाफ कड़ा रवैय्या अपनाे दिख रहे हैं, वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस फोटो वायरल करके भाजपा पर निशाने साध रही है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोहरे के कारण एक घंटे तक हवा में रही फ्लाइट, दो घंटे लेट पहुंची राजधानी


आईजी को दी थी बधाई

बता दें कि, कुछ दिनों पहले सीएम शिवराज एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर आए थे। उन्होंने आईजी योगेश देशमुख को ड्रग माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के लिए बधाई भी दी थी। दूसरी तरफ, भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे से जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मुझे इस संबंध में जानकारी नहीं है। यानी मामले को लेकर वो कुछ भी कहने से बचते नजर आए। उन्होंने अपने जवाब में कहा कि, जानकारी होने के बाद ही इस संबंध में बताया जा सकता है।


पी.सी शर्मा ने कहा- ड्रग माफियाओं को भाजपा का संरक्षण

वहीं, दूसरी तरफ रविवार सुबह राजधानी भोपाल के इतवारा में रहने वाले ड्रग माफिया हुकुमचंद कुचबंदिया के मकान पर कार्रवाई करने जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम की टीम पहुंच गई। नशे के कारोबारी हुकुमचंद के इतवारा इलाके में अवैध रूप से बने चार मंजिला मकान पर कार्रवाई करने पहुंची थी। कार्रवाई को लेकर पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पी.सी. शर्मा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, ड्रग माफियाओं को बढ़ाने का काम भाजपा के नेताओं ने ही किया है। हालांकि, उन्होंने ये आरोप भी लगाया कि, जिस तरह की कार्रवाई होनी चाहिए, वैसी हो नहीं रही है।