बदमाश बोला- ड्राय-डे पर ब्लैक में मिल रही है शराब, 500 रुपए दे, नहीं मिले तो फोड़ दिया सिर

अयोध्या फैसले को लेकर दो दिनों से चल रहा ड्राय डे

<p>बदमाश बोला- ड्राय-डे पर ब्लैक में मिल रही है शराब, 500 रुपए दे, नहीं मिले तो फोड़ दिया सिर</p>
इंदौर. अयोध्या फैसले को लेकर पिछले दो दिनों से ड्राय डे चल रहा है। इसके बाद भी शराब पीने को लेकर बदमाश आम लोगों के साथ में मारपीट कर रहे हैं। कल भी ऐसे तीन मामले आए हैं।
must read : डबल लाइन : ऐसे ही चला काम तो पांच साल में भी नहीं बनेगा इंदौर-उज्जैन ट्रैक

पुलिस के अनुसार मुकेश राठौर पिता काशीराम राठौर (22) निवासी ग्राम ढाबली की शिकायत पर वहीं रहने वाले सुनील जाधव पिता कपूर जाधव के खिलाफ केस दर्ज किया है। मुकेश ने पुलिस को बताया कि ड्राय डे के चलते शराब की दुकान बंद थी। आरोपित उनके पास आया और बोला कि ड्राय डे में ब्लैक में शराब बिक रही है। उसे शराब खरीद कर पीना है। इसके लिए 500 रुपए दे। जब मुकेश ने रुपए देने से मना कर दिया तो उसके साथ मारपीट की। पाइप से उसका सिर फोड़ दिया।
must read : अफसरों ने अपनों को बांटी ‘रेवड़ी’, टिकट खरीदने वाले लोग बोले- हम तो ठगा गए

शराब के लिए मोबाइल तोड़ गया बदमाश

शराब के लिए ही मारपीट का एक अन्य मामला खजराना है। यहां पर इम्तियाज खान पिता निसार खान जल्ला कॉलोनी ने सादाब उर्फ लंग़ा निवासी शाहीबाग कॉलोनी खजराना, इसरार उर्फ गब्बा निवासी गांधी ग्राम खजराना ने उससे शराब पीने के लिए रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर मारपीट की और मोबाइल भी फोड़ दिया। एक अन्य मामला साउथ गाडराखेड़ी का है। यहां पर इरफान शेख पिता शेख हसन (30) साउथ गाडऱाखेड़ी के साथ वहीं रहने वाले फिरोज, इमरान, इरफान उर्फ पप्पू, जाहिद ने मारपीट की है। आरोपितों ने शराब पीने के लिए एक हजार रुपए मांगे। रुपए देने से मना कर दिया। उनके साथ में जमकर मारपीट की गई।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.