21 दिनों के कर्फ्यू को लेकर कलेक्टर ने दिया जवाब, जानें अफवाह है या सच

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने लगाया विराम….

<p>corona </p>

इंदौर। मध्य प्रदेश में रविवार (12 जुलाई) को कोरोना वायरस से संक्रमण के 431 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 17,632 तक पहुंच गई। राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से नौ और व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हुई है जिससे मरने वालों की संख्या 653 हो गई है। मध्य प्रदेश के एक अधिकारी ने बताया, ”पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से इंदौर में चार और भोपाल में तीन और शिवपुरी एवं हरदा में एक-एक मरीज की मौत की पुष्टि हुई है।

 

वहीं अब लोग सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान नहीं रख रहे हैं। जिसके चलते जिले में संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। वहीं कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खबरें भी फैल रहीं हैं कि इंदौर में 21 दिनों का कर्फ्यू (curfew) लग सकता है। इस भ्रामक खबर से लोग चिंतित भी हैं, लेकिन इस पर इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने विराम लगाया है।

इंदौर कलेक्टर ने 21 दिनों तक लगने वाले कर्फ्यू वाली खबर को महज़ एक अफवाह बताया है और लोगों से इस तरह की खबरों पर ध्यान न देने की अपील की। इंदौर कलेक्टर के मुताबिक जिले में जिस तरह से लोग लापरवाही बरत रहे हैं उसे देखते हुए कुछ पाबंदियां जरूर लगाई जा सकती हैं। वहीं इस पर अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। इसके लिए सोमवार को आपदा प्रबंधन समूह की बैठक बुलाई गई। बैठक में सभी से सलाह के बाद लॉकडाउन बढ़ाने पर फैसला लिया जाएगा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.