दिनदहाड़े बैंक में डकैती, 2 से 3 मिनिट के अंदर लाखों रुपए लेकर बदमाश फरार

|

Published: 10 Jul 2020, 04:24 PM IST

हथियारों से लैस होकर 4-6 बदमाश बैंक (bank) के अंदर दाखिल हुए और लाखों रुपए लूटकर फरार हो गए, सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) खंगालने में जुटी पुलिस (police)..

इंदौर. इंदौर (indore) शहर के परदेशीपुरा थाने के अंतर्गत एक बैंक में दिनदहाड़े लूट (loot) की वारदात को अंजाम दिया गया। हथियारों से लैस बदमाश बैंक में दिनदहाड़े दाखिल हुए और महज दो से तीन मिनिट के अंदर ही लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। कैशियर से पैसे रुपए छीनने के बाद सभी बदमाश बैंक से फरार हो गए। बैंक से बदमाशों के भागने के बाद पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

 

एक्सिस बैंक की शाखा में डकैती
परदेशीपुरा थाने के अंतर्गत आने वाली एक्सिस बैंक की शाखा (axis bank branch) में दिनदहाड़े इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। जिस वक्त बदमाश बैंक में दाखिल हुए तो बैंक में आम लोग भी थे लेकिन बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर सभी को चुप करा दिया और कैशियर से पिस्टल की नोंक पर करीब 5 लाख 34 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। जैसे ही बदमाश बैंक से भागे लोगों ने और बैंक के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। बैंक में डकैती की वारदात का पता चलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और इलाके की नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुर कर दी है। बैंक के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

 

4 से 6 बदमाशों ने की वारदात
दिनदहाड़े बैंक में डकैती की इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की संख्या 4 से 6 बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बैंक में दाखिल होने से पहले ही बदमाशों ने पहले तो गार्ड को पिस्टल की नोंक पर बंधक बनाया और फिर बैंक में दाखिल हुए। एक बदमाश के हाथ में पिस्टल थी और एक बदमाश चाकू लिए हुआ था। बैंक में दाखिल होने के बाद बदमाशों ने लोगों को धमकी दी कि अगर किसी ने शोर मचाया तो जान से मार देंगे। डर के कारण लोग चुप हो गए और इसी बीच बदमाशों में से एक ने कैशियर से लाखों रुपए छीन लिए और फिर फरार हो गए। ये भी बताया जा रहा है कि दो बदमाश स्कूटी से आए थे और बाकी बदमाश पैदल ही फरार हुए हैं। बदमाशों बैंक में डकैती की इस वारदात को महज दो से तीन मिनिट के अंदर अंजाम दिया है। बदमाश सीधे कैशियर के पास पहुंचे और पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। जिससे साफ है कि बदमाशों ने पूरी रैकी की हुई थी । पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सूचना मिलते ही बैंक पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरु की।

देखें वीडियो-