हैदराबाद तेलंगाना

तेलंगाना में सरकार छह गारंटी को लागू करने की योजना बना रही

4 Photos
Published: January 06, 2024 08:03:47 pm
1/4

तेलंगाना के मधिरा विधानसभा क्षेत्र के एर्रुपलेम मंडल के बनिगंदलापाडु में शनिवार को आयोजित प्रजापालन कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री मल्लू भट्टी विक्रमार्क ने जोर दिया कि तेलंगाना में इंदिराम्मा राज्यम लाने सहित चुनाव से पहले किए गए सभी वादे पूरे किए जाएंगे। राज्य सरकार छह गारंटी लागू करने की योजना बना रही है। उन्होंने महालक्ष्मी योजना के माध्यम से तेलंगाना के आधे समाज की महिलाओं को राज्य सरकार (आरटीसी) की बसों में मुफ्त यात्रा प्रदान करने का श्रेय कांग्रेस सरकार को दिया।

2/4

विक्रमार्क ने वंचितों के लिए चिकित्सा देखभाल के उद्देश्य से राजीव आरोग्यश्री की सहायता को 10 लाख रुपए तक बढ़ाने पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि छह गारंटियों को लागू करने के लिए आवश्यक बजट तैयार करने के लिए सार्वजनिक रूप से आवेदन स्वीकार किए जा रहे हैं। विक्रमार्क ने भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के उन नेताओं पर हमला बोला, जिन्होंने गारंटी को पूरा करने में विफल रहने के लिए कांग्रेस सरकार की आलोचना की है।

3/4

उपमुख्यमंत्री योग्य व्यक्तियों को घर उपलब्ध नहीं कराने और सात लाख करोड़ रुपए का कर्ज जमा करने, राज्य के खजाने को वित्तीय अराजकता में बदलने के लिए पिछली बीआरएस सरकार की आलोचना की। उन्होंने पिछली सरकार से विरासत में मिली वित्तीय स्थिति के बारे में जनता को सूचित करने के लिए विधानसभा में श्वेत पत्र जारी किया।

4/4

विक्रमार्क ने कहा कि कांग्रेस सरकार बिजली क्षेत्र में बाधाओं को दूर करने, राज्य को 24 घंटे गुणवत्तापूर्ण बिजली प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में लोगों के जनादेश को परिवर्तन और गुणवत्ता सेवाओं की उनकी इच्छा के प्रमाण के रूप में उद्धृत किया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.