कोरोना का कहर: किसान ने खोएं जुड़वा बच्चे, खुद भी आया चपेट में, तनाव के चलते की खुदखुशी

|

Published: 31 Aug 2020, 12:03 AM IST

संक्रमण के मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं, तमिलनाडु को पछाड़ते हुए आंध्र प्रदेश देश में दूसरे स्थान पर आ गया है (Covid-19 Positive Farmer Committed Suicide After Lost Twins In West Godavari Andhra Pradesh) (Andhra Pradesh News) (Coronavirus Case In Andhra Pradesh) (West Godavari News)...

 

हैदराबाद: कोरोना वायरस जिन्हें जकड़ रहा है उन्हें तो स्वास्थ्य समस्या दे ही रहा है इसी के साथ कोरोना युग शुरू होने के साथ ही लोगों में तनाव की समस्या एकाएक बढ़ गई है। लोग भय में भी है इसी के साथ फिलहाल लाइलाज बिमारी से अपनों को खोने का गम नहीं झेल पा रहे हैं। देखने में भी आ रहा है कि लोग आत्महत्या कर रहे हैं। खुद कोविड—19 से संक्रमित मरीज भी डिप्रेशन के चलते अपनी जान दे रहे हैं। ऐसा ही मामला यहां से सामने आया जहां एक संक्रमित किसान ने अस्पताल की छत से कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसकी जान देने के पीछे खुद के बीमार होने से भी बड़ा दुख था।

यह भी पढ़ें: Australia: इमाम ने Corona Vaccine को बताया हराम, वीडियो जारी कर की बहिष्कार की अपील

किसान की आत्महत्या करने का मामला आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के एलुरु से सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरापुरम गांव निवासी 31 वर्षीय किसान को कोविड—19 के लक्षण दिखने के बाद कुछ दिनों पहले ही आश्रम अस्पताल में भर्ती हुआ था। पुलिस का कहना है कि एक सप्ताह में ही उसने अपने जुड़वा बच्चों को खो दिया था। इसके चलते वह डिप्रेशन में रहने लगा।

यह भी पढ़ें:Britain: Oxford Corona Vaccine को लेकर बड़ी खुशखबरी, सरकार ने बताया कब होगी लॉंच

शुक्रवार रात को वह तनाव के साथ ही सोया था। शनिवार सुबह जल्दी ही वह उठा और अस्पताल की छत पर खड़ा होकर नीचे कुद गया। गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश में भी संक्रमण के मामले बड़ी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। 424767 कुल संक्रमण के मामलों के साथ तमिलनाडु को पछाड़ते हुए देश में दूसरे स्थान पर आ गया है। अब तक 3884 लोगों की मौत हो चुकी हैं। कईं लोगों ने तनाव के चलते भी अपनी जान गंवा दी है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...