Latest News in Hindi

नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, सब इंस्पेक्टर लापता

By Prateek Saini

Aug, 25 2018 08:59:19 (IST)

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में शनिवार सुबह एक तेज़ रफ्तार कार नहर में गिर गई...

(हैदराबाद): कुछ राज्यों को छोडकर देश के सभी राज्यों में बारिश हो रही है। इनमे कुछ राज्य तो ऐसे है जहां पर मौसम विभाग ने भारी बारिश की संभावना जताई है। लगातार हो रही बारिश के कारण नदियां,नहरे,तालाब सभी उफान पर है। ऐसे समय में थोडी सी भी चूक हमारे लिए घातक साबित हो सकती है। ऐसा ही एक मामला आंध्रप्रदेश के कृष्णा जिले से सामने आया जहां पर एक तेज रफ्तार कार नहर में गिर गई। इस हादसे के बाद से ही कार चालक पुलिस सब इंस्पेक्टर लापता है।


आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में शनिवार सुबह एक तेज़ रफ्तार कार नहर में गिर गई। कार में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर उसकी पत्नी और बेटी सवार थे। घटना जिले के पापविनाशम गांव के करीब हुई है। बारिश की वजह से नहर में पानी काफी ज्यादा होने से जैसे ही कार नहर में गिरी तो काफी दूर तक बहती चली गई। कार को नहर में बहता देख आसपास के लोग वहां इक्टठे हो गए। इन स्थानीय निवासियों ने हिम्मत दिखाकर सब इंस्पेक्टर की पत्नी और बेटी को तो कार से निकाल कर बचा लिया लेकिन सब इंस्पेक्टर का अब तक कोई पता नहीं चल सका है।

 

वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम और गोताखोरों की टीम वहां पहुंच गई। क्रेन की सहायता से गाड़ी को बाहर निकाला गया। गोताखोर सब इंस्पेक्टर को तलाशने की कोशिश कर रहे हैं। खबर लिखने तक सब इंस्पेक्टर का कोई पता नहीं चल पाया। सब इंस्पेक्टर का नाम कोटावंशी है और वो काकीनाड़ा जिले में रामचंद्रपुरम थाने में पदस्थ है।

यह भी पढे: मणिशंकरः कश्मीर विवाद को हल करने लिए हुर्रियत नेताओं को बातचीत में शामिल करें पीएम

यह भी पढे: भारतीय सीमा की रक्षा करेंगे अब स्वदेशी तोप, रक्षा मंत्रालय ने की 33 करोड़ से भी ज्यादा की डील