निजी स्कूलों के शिक्षकों को बांटी रसद सामग्री

श्री विजय महांतेश संस्थान मठ की ओर से तालुक के पचास अनुदान रहित निजी स्कूलों के करीब 600 शिक्षकों को पच्चीस किलो चावल और गेहूं के आटा का वितरण किया गया।

<p>निजी स्कूलों के शिक्षकों को बांटी रसद सामग्री</p>

इलकल (बागलकोट). कस्बे के श्री विजय महांतेश संस्थान मठ की ओर से तालुक के पचास अनुदान रहित निजी स्कूलों के करीब 600 शिक्षकों को पच्चीस किलो चावल और गेहूं के आटा का वितरण किया गया। श्रीमठ के प्रमुख गुरूमहांतस्वामी ने कहा पिछले सवा वर्ष से पूरे विश्व में कोरोना के काले बादल छाए रहने से लाखों परिवार मुसीबत का सामना कर रहे हैं। संकट में फंसे परिवारों की मदद करना मानवीयता है।

कोरोना के संक्रमण पर नियंत्रण पाने के लिए लॉकडाउन लगाया गया और लॉकडाउन के चलते स्कूलों को बंद किया गया। इससे निजी स्कूल आर्थिक तंगी की स्थिति में आ गए। शिक्षकों व कर्मचारियों को तनवाह देना मुश्किल हो गया। बालक- बालिकाओं को विद्या देकर उनका भविष्य संवारने वाले अनुदान रहित निजी स्कूल के शिक्षकों को तनवाह न मिलने से वे संकट में आ गए हैं। मुसीबत में फंसे टीचरों को दानदाताओं से मदद मिली है। जीवन में अंधकार को हटाकर ज्ञान का प्रकाश देने वाले शिक्षकों को मंगलवार को श्रीमठ की ओर से राशन वितरण किया गया। राशन सामग्री वितरण का उद्घाटन राजूगौड पाटील ने किया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.