हॉट ऑन वेब

मुंबई की सड़कें बनीं स्विमिंग पूल, सड़क पर तैरते हुए लोगों का वीडियो हुआ वायरल

Waterlogged in Mumbai : सड़क पर जलभराव होने से बस आधे से ज्यादा डूब गई, इस पर सवार कुछ युवा पानी में मस्ती करते दिखें
युवक पानी में छलांग लगाकर तैरते हुए नजर आएं, लोगों को भाया अंदाज

Aug 07, 2020 / 06:12 pm

Soma Roy

Waterlogged in Mumbai

नई दिल्ली। मानसून (Monsoon) आते ही पूरी मुंबई तालाब में बदल जाती है और बीएमसी की पोल खुल जाती है। ऐसा ही कुछ इस बरसात में भी देखने को मिला। जगह-जगह पानी भरने (Waterlogged) के चलते जहां भयंकर जाम लगा। तो वहीं कुछ लोग इस जलभरावा का आनंद लेते दिखाई दिए। सोाशल मीडिया पर ऐसा ही एक मजेदार वीडियो (Funny Video) इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें एक बस पानी में आधे से ज्यादा डूब गई है। ऐसे में यात्री उसकी छत पर चढ़ गए। कुछ युवा खेल-खेल में बस की छत से डाइव लगाकर पानी में छलांग लगाते हैं और तैरते हुए नजर आते हैं।
https://twitter.com/hashtag/MumbaiRains?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस मजेदार वीडियो को आईएएस अफसर नितिन सांगवान (IAS Officer Nitin Sangwan) ने शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आईएएस अधिकारी ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा लिखा, ‘वेन लाइफ गिव्स यू लेमन, मेक लेमनेड।’ उनके इस वाक्ये की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे युवक बस से छलांग लगाते हैं और पानी में मस्ती करते हैं। उनका ये अंदाज लोगों को खूब भा रहा है। उनके मुताबिक बारिश के असली मजे ऐसे ही लोग उठा रहे हैं। वहीं कुछ लोगों को ये वीडियो प्रेरणादायी लग रहा है। कुछ यूजर्स का मानना है कि इस खराब परिस्थिति में भी खुशी के पल ढ़ूंढ़ लेना बेहद सुकून वाला है।
इस वीडियो को 7 अगस्त की सुबह शेयर किया गया था। जिसे अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही इस पर 300 से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं। लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है। मालूम हो कि मुंबई (Mumbai) और पड़ोसी जिलों ठाणे तथा पालघर में बुधवार को भारी बारिश हुई थी। जिसके चलते रेल की पटरियों पर जलभराव हो गया था। जिससे लोकल ट्रेन सेवा बाधित हो गई थी। इसी तरह सड़कों पर हुए जलभराव के चलते बस सेवाएं भी बाधित हो गई थीं।

Home / Hot On Web / मुंबई की सड़कें बनीं स्विमिंग पूल, सड़क पर तैरते हुए लोगों का वीडियो हुआ वायरल

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.