चालान से बचने को भाग रहा था चालक, सामने आया ट्रैफिक कांस्टेबल तो डेढ़ किमी तक बोनट पर घसीटा

Traffic Constable hanging on bonnet : सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही मचा हंगामा
नांगलोई चौक का है मामला, गलत दिशा में आ रहे थे कार चालक

<p>Traffic Constable hanging on bonnet</p>
नई दिल्ली। ट्रैफिक नियमों (traffic rules) में हुए बदलाव के बाद से पुलिस ने चालान को लेकर सख्ती बढ़ा दी है। इसी सिलसिले में एक ट्रैफिक कांस्टेबल (traffic constable) ने गलत दिशा से आ रहे कार चालक को रोकने की कोशिश की। चालक नहीं रुका तो पुलिसकर्मी कार के सामने आ गया। तभी भागने की फिराक में कार सवार ने रफ्तार बढ़ा दी। जिसके चलते ट्रैफिक कर्मी बोनट पर गिर गया। ड्रावर उसे डेढ़ किमी तक ऐसी हालत में साथ लेकर घसीटता रहा।
शिकार की चाहत में कोबरा सांप निगल गया कोल्ड ड्रिंक की बोतल, अटकी सांसे

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जांच में पता चला कि मामला पिछले साल नवंबर का है। नांगलोई चौक पर ट्रैफिक सिपाही सुनील गलत दिशा में कार चलाने को लेकर युवक को रोकने की कोशिश कर रहे थे। मगर चालान (challan) से बचने के लिए कार चालक नहीं रुके और गाड़ी भगाने लगे। तभी सुनील भी कार के एकदम सामने आ गए। युवकों ने डर के चलते गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी। जिससे सिपाही उछलकर बोनट पर चढ़ गए।
बताया जाता है कि कार में सवार दो लोगों ने सुनील को हटने का इशारा किया। मगर वो नहीं हटे और उन्हें लगातार रोकने की कोशिश करने लगे। तब युवकों ने डर के मारे गाड़ी इधर-उधर भगाने लगे। खुद को बचाने के लिए ट्रैफिक कांस्टेबल कार के वाइपर को पकड़कर अड़े रहे। ऐसी हालत में वे करीब डेढ़ किमी तक घिसटते रहे। जब सुनील गाड़ी से उतर गए तो कार सवार जल्दी से भाग गए। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.