गोरी दुल्हन के लिए ऐसा दिया विज्ञापन, लोग उड़ा रहे हैं खूब मजाक

|

Published: 22 Oct 2020, 05:01 PM IST

जमाना बदल रहा है और इसके साथ ही लोगों की सोच भी बदल रही है। एक जमाना था जब लड़का और लड़की बिना देखे सगाई व शादी कर लेते थे। उस समय उनकी शादीशुदा जिंदगी भी सफल् होती थी। आज के समय में सगाई से पहले लड़का और लड़की एक दूसरे से मिलते है।

जमाना बदल रहा है और इसके साथ ही लोगों की सोच भी बदल रही है। एक जमाना था जब लड़का और लड़की बिना देखे सगाई व शादी कर लेते थे। उस समय उनकी शादीशुदा जिंदगी भी सफल् होती थी। आज के समय में सगाई से पहले लड़का और लड़की एक दूसरे से मिलते है। साथ में समय बिताने के बाद उनके बारे में सब कुछ जाने के बाद सगाई पर पहुंचे है। अब समय बदल गया है और आज सभी को दुल्हन गोरी, घरेलू और पतली चाहि। इसके लिए लोग अखबार में शादी के इश्तेहार भी खूब देते है। हाल ही में एक शादी का विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन देने वाले का लोग खूब मजाक बना रहे है।

 

यह भी पढ़े :— कमाल का हुनर : दोनों हाथ नहीं, ठुड्डी से खेलता है स्नूकर, दुनिया को दिया चैलेंज

Affluent (संपन्न) की जगह लिख दिया Effluent (कचरा)
वायरल हो रहे इस इश्तेहार की कटिंग suitcaseindian नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। उन्होंन इसके कैप्शन में लिखा ‘दुल्हन चाहिए Effluent Industrialist के लिए…।’ खास बात यह है कि इश्तेहार देने वाले शख्स ने Affluent (संपन्न) की जगह Effluent (कचरा) छपवा दिया, जिसके बाद बंदे की ट्विटर की जनता ने खूब खिंचाई की।


यह भी पढ़े :— महिला ने घर में देखा दो मुंह वाला सांप: डर के मारे हो गई थी ऐसी हालत, देखें वीडियो

लोग उड़ा रहे है मजाक
विवाह के इस यूनिक विज्ञापन की कटिंग आईएएस नितिन सांगवान ने शेयर की थी। भले ही, यह विज्ञापन आपके चेहरे पर मुस्कान ला रहे हों। लेकिन मामला गंभीर है। क्योंकि इस दौर में भी विज्ञापनों में बहुत कुछ ऐसा है… जो हंसने की नहीं, बल्कि सोचने वाली बात है। इस पर लोग खूब ठहाके लगा रहे है और इसके साथ ही अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।