लॉकडाउन में सफाई कर रहे कर्मचारी पर लोगों ने की फूलों की बारिश, पहनाई नोटों की माला… देखें वायरल Video

लॉकडाउन में अपने काम पर जुटा है सफाई कर्मचारी
मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शेयर किया वीडियो

<p>Viral Video</p>

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए इस वक़्त पूरे भारत में लॉकडाउन किया गया है। इस बीच पंजाब के बीच नाभा इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ( Viral Video ) हुआ है जिसमें स्वच्छता कर्मियों के सम्मान में लोग उनपर पुष्पा वर्षा कर रहे हैं और नोटों की पाला पहना रहे हैं।

फॉर्मूला-1 के इंजीनियरों ने बनाई खास ब्रीदिंग मशीन, वेंटीलेटर की नहीं पड़ेगी जरूरत

एक मिनट के इस वीडियो में दिख रहा है कि दो सफाई कर्मचारी वाहन लेकर पटियाला के नाभा इलाके के आवासीय परिसर में प्रवेश कर रहे हैं और वहां के निवासी अपने-अपने घरों की छत पर से उनपर फूल की पंखुड़ियों की वर्षा कर रहे हैं और तालियां बजाकर उनकी हौसलाफजाई करते हैं।

https://twitter.com/hashtag/Covid19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में आंतरिक अच्छाइयां सामने आती हैं। वीडियों के मुताबिक तीन लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले और सफाईकर्मियों को नोटों की माला पहनाई और उनकी पीठ थपथपा कर सेवाओं के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

एक गांव में रहती है सिर्फ एक महिला, जानें इसके पीछे की पूरी कहानी

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा, ”यह देखकर काफी खुशी हुई कि नाभा के लोग स्वच्छता कर्मियों का सम्मान कर रहे हैं और उनके प्रति प्रेम जता रहे हैं। यह सुखद एहसास हो रहा है कि मुश्किल वक्त में हमारी आंतरिक अच्छाइयां सामने आती है। ऐसे ही कोरोना वायरस के खिलाफ फ्रंटलाइन में खड़े लोगों का उत्साह बढ़ाएं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.