हॉट ऑन वेब

Rajkot: पानी के सैलाब में कागज की तरह बह गई कार, 2 को बचाया, 1 अब भी लापता

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह एक bolero car पानी के तेज बहाव में कागज की तरह बह जाती है।

नई दिल्लीJul 05, 2020 / 11:06 pm

Vivhav Shukla

Rajkot: Car swept away in flood water in Lapasari rive

नई दिल्ली : बारिश के बाद देश के तमाम इलाकों में जलभराव के तरह के फोटो और वीडियो भी सामने आ रहे हैं। इस बीच गुजरात (Gujarat rains) के राजकोट का एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह एक कार (Car swept away in heavy floodwater) पानी के तेज बहाव में कागज की तरह बह जाती है।

भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए ऐसे करें श्रृंगार, लेकिन कभी न पहनें ये 1 चीज

दरअसल, घटना राजकोट(Rajkot area in Gujarat) क्षेत्र के लापसारी नदी के पास की है । यहां 3 लोग मालगाड़ी वाली बोलेरो से से यात्रा कर रहे थे। वे रणुजा मंदिर के पास एक पुल को पार कर रहे थे लेकिन वे लापसारी नदी के पानी से आगे निकल गए। यहां पर नदी की मजबूत धारा के कारण वे बोलेरो का नियंत्रण खो बैठे और कि उनकी गाड़ी नदी में बह गई। इन तीन लोगों में से दो को बचा लिया गया है लेकिन तीसरा शख्स अब भी लापता है।

मासूम के शव से लिपटकर घंटों रोता रहा बेबस पिता, डॉक्टर्स की लापरवाही से हुई मौत

आजी डैम पुलिस स्टेशन (Aji Dam police station) के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “वैन में तीन लोग थे, जिनमें से दो को समय पर वाहन से बाहर आने में कामयाब रहे। लेकिन एख शख्स पानी के बहाव में बह गया। जिसकी तलाश जारी है।

Home / Hot On Web / Rajkot: पानी के सैलाब में कागज की तरह बह गई कार, 2 को बचाया, 1 अब भी लापता

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.