इंजीनियरिंग की स्टूडेंट ने पैसा कमाने के लिए बनवाया खुद का वीडियो लेकिन हो गई गिरफ्तार

आदमी अगर कुछ करने की ठान लें तो क्या नहीं किया जा सकता लेकिन अगर आदमी अपना सपना पूरा करने के लिए गलत रास्ते पर चल पड़े तो क्या होगा…

कुछ लोग पैसा कमाने के लिए हर चीज को सही और हर रास्ते को जायज मानते हैं। ऐसी ही एक कहानी है सीकर की एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट की। इस युवती ने पैसा कमाने की चाह में एक ऐसा रास्ता चुना जहां दूसरों के लिए तो मुश्किलें पैदा हो ही रही थी लेकिन जब पुलिस को भनक मिली तो खुद भी जेल जाने से नहीं बच सकी।
2021 पर अमेजन का बड़ा ऐलान, 3 दिन के लिए लगभग आधी कीमतों में मिलेगा हर सामान

नई-नवेली दुल्हन को बात करने के लिए दिलाया था नया मोबाइल, उसी से मिली बुरी खबर
ये है पूरा मामला
एक कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रही इस युवती एक लगभग एक वर्ष पूर्व एक कोयला व्यापारी को रॉन्ग नंबर के बहाने फोन किया। इसके बाद दोनों के बीच मैसेज व बातों का सिलसिला शुरू हुआ जो दोस्ती में बदल गया। कुछ समय बाद युवती ने कोयला व्यापारी से परिचित के पास जोधपुर में दो ट्रक कोयला भिजवाने को कहा। व्यापारी ने दो ट्रक कोयले के जोधुपर में भिजवाए। काफी दिनों तक व्यापारी कोयले के रुपए मांगता रहा लेकिन युवती ने उसे रुपए नहीं दिए।
एक जनवरी से लागू होंगे ये 5 नियम, ध्यान नहीं रखा तो पड़ेगा महंगा

5000 रुपए लगा कर शुरू किया खुद का काम, ऐसे कमा लिए 6,00,000 रुपए

व्यापारी के साथ ही बना लिए अश्लील वीडियो
व्यापारी को पैसा देने के लिए युवती ने सालासर में मिलने के लिए बुलाया। वहां उसने एक होटल में व्यापारी के साथ अंतरंग पलों का अश्लील वीडियो बना लिया। इस काम में उसका साथ उसके ही एक साथी ने दिया। इसके बाद दोनों व्यापारी को उस अश्लील वीडियो के सहारे ब्लैकमेल करने लग गए। यही नहीं, उस व्यापारी को एक फ्लैट पर बंधक भी बना लिया गया और युवती ने उससे डेढ़ करोड रुपए मांगे। बाद में 15 लाख रुपए में युवती ने सौदा तय किया।
अपने साथ धोखा होने और अश्लील वीडियो बनाए जाने से परेशान व्यापारी ने पुलिस के पास गुहार लगाई। इस पर पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि युवती के साथ और भी लोग हैं जो हनीट्रेप के जरिए पैसा कमाना चाहते थे परन्तु भाग्यवश ऐसा होने के पहले ही वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए, हालांकि पूरे प्लान का मास्टरमाइंड अभी भी फरार चल रहा है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.