50 की उम्र में 30 की लगती हैं Padma Lakshmi, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे भौचक्के

|

Published: 03 Sep 2020, 09:19 PM IST

  • पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) ने 1 सितंबर को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।
  • इस साल पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) ने आपना 50वां जन्मदिन मनाया है

नई दिल्ली। Actress, Model और TV Host पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) 50 साल की हो गई है। बीते 1 सितंबर को उन्होंने अपना 50वां जन्मदिन मनाया। पद्मा का जन्म 1 सितंबर 1970 को हुआ था। बचपन में ही मां-बाप के अलग हो जाने के बाद ही उनका अधिकांश बचपन New York में बीता। पद्मा ने मॉडलिंग की शुरुआत 18 साल की उम्र से कर दी थी।

 

अभी हाल ही में Padma Lakshmi ने अपनी एक तस्वीर साझा कि है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि '50 तो नया है लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि 30 अभी शुरू हुआ है। इस पोस्ट के बाद पद्मा की अन्य तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

Padma Lakshmi ने अपने मॉडलिंग की शुरुआत 18 साल की उम्र से कर दी थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वे एक बार स्पेन के मैड्रिड शहर के एक कैफे में बैठी थीं। तभी एक मॉडलिंग एजेंट उनके पास आया और उन्हें मॉडलिंग के लिए अप्रोच किया। बस यहीं से उनके मॉडलिंग करियर की शुरूआत हो गई।

तमिल ब्राह्मण परिवार में पैदा हुई Padma जब 2 साल की थी, जब मां-बाप का डिवोर्स हो गया। बाप ने कभी अपनी बेटी को बाप की तरह प्यार नहीं किया।

Padma Lakshmi एक सफल मॉडल के साथ लेखक भी हैं। साल 2003 में उन्होंने फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

Padma Lakshmi ने साल 2004 में मशहूर उपन्यासकार Salman Rushdie से शादी की थी। शादी के वक्त सलमान की उम्र 51 साल थी और लक्ष्मी सिर्फ 28 साल थी।

 

शादी के 3 साल बाद दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया।