Pakistan: पिंजरे से तोता उड़ने पर मालकिन ने 8 साल की मासूम को बेरहमी से पीटा, मौत

|

Published: 04 Jun 2020, 04:40 PM IST

Media Report के मुताबिक बच्ची तोते (Parrot) का पिंजरा साफ कर रही थी, इसी दौरान पिंजरे का दरवाजा कुछ ढीला हुआ और तोता पिंजरे से निकलकर उड़ गया। इसके बाद मालिक को इतना गुस्सा आया कि उसने मासूम को पीट पीटकर मार डाला।

नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan ) के रावलपिंडी (Rawalpindi) प्रांत में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घर में काम करने वाली 8 साल की एक बच्ची को उसके मालिक ने पीट-पीट कर मार डाला।

धारदार चाकुओं से होता है दुनिया का सबसे खतरनाक Body Massage, लगती है लोगों की भीड़

बताया जा रहा है कि बच्ची तोते का पिंजरा साफ कर रही थी, इसी दौरान पिंजरे का दरवाजा कुछ ढीला हुआ और तोता पिंजरे से निकलकर उड़ गया। इसके बाद मालिक को इतना गुस्सा आया कि उसने मासूम को पीट पीटकर मार डाला।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुताबिक बच्ची का नाम जहरा )(Zahara) था, वो रावलपिंडी (Rawalpindi) में एक घर में साफ-सफाई का काम करती थी। परिवार में एक तोता पाल रखा था। एक दिन जहरा घर की साफ-सफाई कर रही थी तभी उससे गलती से तोता उड़ गया।

तोता के उड़ने के बाद मालिक ने जहरा को पीटना शुरु कर दिया। जिससे मासून की मौत बो गई। बच्ची की मौत के बाद पाकिस्तान के लोगों ने गुस्सा जाहिर किया और अब सोशल मीडिया से इस बच्ची के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

टिड्डी भगाने के लिए किसान ने निकाला देसी जुगाड़, वायरल हुआ Video

पुलिस के मुताबिक आरोपित परिवार को गिरफ्तार करके जेल लिए भेज दिया गया है। आरोपित ने बताया कि जहरा की गलती से उनका कीमती तोता पिंजरे से उड़ गया था और गुस्से में आ कर उसने और उसकी पत्नी ने बच्ची को बहुत मारा। जिससे वो घायल हो गई उसके बाद उसकी मौत हो गई।